कांग्रेस पर पीएम केयर्स फंड की गलत जानकारी देने का आरोप, सोनिया पर FIR दर्ज

नई दिल्ली। देश इस वक्त कोरोना वायरस के महासंकट से जूझ रहा है और इस बीच कांग्रेस-भाजपा में सियासी घमासान भी जारी है। इसी घमासान के बीच कर्नाटक के शिमोगा जिले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। एफआईआर में आरोप लगाया गया कि कांग्रेस पार्टी के द्वारा सोशल मीडिया पर गलत जानकारी फैलाई जा रही है।

इसी के आधार पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ आईपीसी की धारा 153, 505 के तहत ये एफआईआर दर्ज की गई है। सोनिया गांधी के खिलाफ एफआईआर कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से हुए ट्वीट को लेकर हुई है। शिकायत प्रवीण केवी नाम के शख्स ने दी है। वह बीजेपी कार्यकर्ता होने के साथ-साथ वकील भी हैं। शिकायत 11 मई को दी गई थी, शिवमोगा पुलिस ने अब एफआईआर दर्ज कर ली है।

किस ट्वीट के लिए यह शिकायत दर्ज हुई है यह फिलहाल साफ नहीं है। सोनिया गांधी की बात करें तो वह खुद भी पीएम केयर्स फंड पर निशाना साध चुकी हैं। एक वीडियो बयान जारी कर इसी महीने सोनिया ने प्रवासी मजदूरों का जिक्र करते हुए पीएम-केयर्स फंड पर हमला किया था।
 
कांग्रेस पर पीएम केयर्स फंड की गलत जानकारी देने का आरोप, सोनिया पर FIR दर्ज कांग्रेस पर पीएम केयर्स फंड की गलत जानकारी देने का आरोप, सोनिया पर FIR दर्ज Reviewed by UPUKLive Desk on 5/21/2020 02:28:00 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.