अमरोहा में फिलहाल लॉकडाउन से राहत नहीं, आज हो सकते हैं अहम निर्णय!

अमरोहा। किशन सैनी

देशभर में लॉक डाउन शुरू हो गया है लेकिन कुछ गाइडलाइन जारी हुई है। और कुछ निर्णय राज्य सरकारों पर छोड़ दिए गए हैं। ऐसे में सभी अपने जिले के बारे में जानना चाह रहे हैं क्या कोई छूट मिलेगी।

आज एक बैठक होने वाली है जिसमें आशंका जताई जा रही है की दुकानों को लेकर कुछ अहम निर्णय लिए जा सकते हैं। केन्द्र सरकार ने 31 मई तक लॉक डाउन की अवधि बढ़ा दी गई है। व्यापारी प्रतिष्ठान और अन्य व्यापारिक गतिविधियों की ऐलान होने की संभावना थी हालांकि गृह मंत्रालय के आदेश के बाद मायूसी छा गई ।

 प्रशासनिक अफसर भी कुछ बताने से परहेज करने लगे हालांकि उन्होंने किसी भी बदलाव से इनकार किया है। जिले में व्यापारिक गतिविधियों को खोलने के लिए राज्य सरकार से आज कोई अहम निर्णय लेने की आशंका जताई जा रही है ।

 वही जनपद के व्यापारियों और लोगों को उम्मीद थी । इस बार लॉक डाउन में सशर्तों से दुकानें खोलने की छूट मिल सकती है लेकिन ऐसा नहीं हुआ। जिलाधिकारी उमेश मिश्र ने बताया की अभी कोई जिले में छूट नहीं है नागरिकों का जीवन प्राथमिकता में है लॉक डाउन का पालन शक्ति से होगा।

अमरोहा में फिलहाल लॉकडाउन से राहत नहीं, आज हो सकते हैं अहम निर्णय! अमरोहा में फिलहाल लॉकडाउन से राहत नहीं, आज हो सकते हैं अहम निर्णय! Reviewed by UPUKLive Desk on 5/18/2020 11:28:00 AM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.