बीयर के लिए कपड़े उतारकर क्वारंटीन सेंटर में किया था हंगामा, बार बालाओं पर केस दर्ज

मुरादाबाद। मुरादाबाद के क्वारंटीन सेंटर में बीयर के लि‍ए कपड़े उतारकर कर हंगामा करने वाली मुंबई से लौट बार बालाओं पर पुलि‍स ने शि‍कंजा कस दि‍या है। पुलि‍स ने दो बार बालाओं समेत छह के खि‍लाफ मुकदमा दर्ज कि‍या है। 

बता दें कि‍ अभी चार दि‍न पहले ही मुंबई से बार बालाओं का 72 लोगों का जत्‍था लौटा था, चोरी छि‍पे पहुंची इन बार बालाओं के सैंपल लि‍ए गए थे। इनमें से करीब आधा दर्जन को कोरोना की पुष्‍टि‍ हुई थी। जि‍न्‍हें आईसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दि‍या है। जबकि‍ अन्‍य को मुरादाबाद के एमआइटी में क्‍वारंटाइन कि‍या गया है।

क्‍वारंटाइन बार बालाओं ने बीयर की डिमांड करते हुए यहां जमकर बवाल किया। एक महिला ने तो अपने ही तीन साल के बच्चे को बालकनी से लटकाकर नीचे गिरा देने की धमकी दी। कुछ महिलाएं अर्द्घनग्न अवस्था में आ गई और कहा कि यदि उन्हें बीयर नहीं दी गई तो ठीक नहीं होगा। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से मामला शांत किया।

एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि एमआईटी क्वारंटीन सेंटर में मुंबई से आदर्श कालोनी लौटी महिलाओं को रखा गया था जिन्होंने बीयर के लिए हंगामा किया। इनमें से हंगामा करने वाली बार बालाओं और उनके साथि‍यों की पहचान कर ली गई है। सभी के खि‍लाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। जि‍नके खि‍लाफ मुकदमा दर्ज हुआ है उनमें राखी उर्फ कंचन व संगीता के साथ ही आकाश सि‍ंह, पंकज सि‍ंह, अभि‍नेश व दीपक के नाम शामि‍ल हैं। 

बीयर के लिए कपड़े उतारकर क्वारंटीन सेंटर में किया था हंगामा, बार बालाओं पर केस दर्ज बीयर के लिए कपड़े उतारकर क्वारंटीन सेंटर में किया था हंगामा, बार बालाओं पर केस दर्ज Reviewed by UPUKLive Desk on 5/21/2020 11:58:00 AM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.