एक जून से घरेलू उड़ानें शुरू करेगी गोएयर

मुंबई। किफायती विमानन सेवाएं देने वाली कंपनी गोएयर का घरेलू परिचालन एक जून से शुरू होने की संभावना है। सूत्रों ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि परिचालन और नियामक से जुड़ी कुछ दिक्कतों के कारण गोएयर को देरी हो रही है। गोएयर को छोड़ शेष सभी भारतीय विमानन कंपनियों ने शुक्रवार से टिकटों की बिक्री शुरू कर दी है।

नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने बुधवार को ट्विटर पर कहा था कि सभी हितधारकों के लिये व्यापक मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) के तहत 25 मई से विमानन कंपनियों को घरेलू परिचालन की अनुमति दी जायेगी।

एक सूत्र ने कहा, हमारे पास एक जून से बुकिंग है क्योंकि सरकार ने पहले एयरलाइंस को 31 मई तक बुकिंग लेने से रोक दिया था। हमारे पास पायलटों को सिम्युलेटर प्रशिक्षण प्रदान करने और कुछ लाइसेंसों के नवीनीकरण से जुड़े कुछ मुद्दे भी हैं। इन सभी मुद्दों को हल करने में कुछ दिन लगेंगे। इस कारण से, हमें एक जून से अपनी सेवाएं फिर से शुरू करने की उम्मीद है।

एक जून से घरेलू उड़ानें शुरू करेगी गोएयर एक जून से घरेलू उड़ानें शुरू करेगी गोएयर Reviewed by UPUKLive Desk on 5/23/2020 03:20:00 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.