पत्नी के कथित प्रेमी को कोरोना की दवा बताकर पिलाई ये जहरीली दवा, हुआ चौकाने वाला खुलासा

नई दिल्ली। एक युवक ने अपनी पत्नी पर शक करने लगा। और उसका बदला लेने की मन में ठान ली। दो महिलाओं को फर्जी स्वास्थ्यकर्मी बनाकर उनसे तीन लोगों को जहर पिलवा दिया।

पुलिस ने बताया कि उस युवक ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसे शक था कि उसकी पत्नी के किसी और से संबंध हैं. जिसके चलते वह बदला लेना चाहता था।

 42 वर्षीय प्रदीप नाम के युवक को शक था कि उसकी पत्नी का एक होमगार्ड के साथ अफेयर चल रहा है। तभी उसने दो महिलाओं से संपर्क किया और उन्हें कोरोना पर काबू पाने वाली टीम का सदस्य बनाकर पत्नी के कथित प्रेमी के घर भेज दिया. घटना दिल्ली के अलीपुर गांव की है।

उन महिलाओं ने उस युवक और उसके परिवार के अन्य सदस्यों को जहरीले पदार्थ से भरी हुई एक बोतल दे दी और उनसे कहा कि यह कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने की दवा है और इसे पीना है।

अधिकारियों ने बताया कि उस युवक और उसके परिवार ने उस पदार्थ को पी लिया, जिसके बाद उनकी तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

जांच के दौरान पुलिस ने दो महिलाओं की सीसीटीवी फुटेज के जरिए पहचान की और उन्हें गिरफ्तार किया। इसके बाद महिलाओं ने खुलासा किया कि उन्हें ऐसा करने के लिए एक युवक ने पैसे दिए थे. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पत्नी के कथित प्रेमी को कोरोना की दवा बताकर पिलाई ये जहरीली दवा, हुआ चौकाने वाला खुलासा पत्नी के कथित प्रेमी को कोरोना की दवा बताकर पिलाई ये जहरीली दवा, हुआ चौकाने वाला खुलासा Reviewed by UPUKLive Desk on 5/22/2020 01:58:00 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.