लॉकडाउन में महिला को अनाज देने के नाम पर घर ले गया, अश्लील वीडियो दिखाकर कहने लगा...

सिलीगुड़ी। लॉकडाउन में एक युवक ने एक महिला की मदद करने के नाम पर अपने घर ले गया। अश्लील वीडियो दिखाकर रेप की कोशिश कर डाली। मामला पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी का है। एनजेपी थाना पुलिस फुलवारी के पूर्व धनतला इलाके की रहने वाली एक महिला को पड़ोसी मुजबीर रहमान ने 2 किलो चावल का प्रलोभन देकर घर बुलाया।

महिला के घर आने के बाद मुजबीर रहमान ने दुष्कर्म करने की कोशिश की लेकिन महिला किसी तरीके से भाग कर अपने घर पहुंची। इसके बाद उसने अपने पति को पूरी घटना की जानकारी दी।

पीड़ित महिला के पति मुजबीर रहमान के यहां पर मार्बल मिस्त्री के रूप में काम करते हैं। मुजबीर रहमान खुद पेशे से मार्बल कांट्रैक्टर है। कुछ समय पहले मुजबीर रहमान ने इसी महिला का एक आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया था।

पीड़िता ने बताया कि सोमवार को जब वह मुजबीर रहमान के घर 2 किलो चावल लेने के लिए गई। तब मुजबीर रहमान ने उसे उसका आपत्तिजनक वीडियो दिखाया और जबरन घर के अंदर ले जा कर दुष्कर्म की कोशिश की। जब वह अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाया तो उसने महिला को किसी से भी इस घटना की चर्चा करने पर वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड देने की धमकी भी दी।

पीड़िता ने मुजबीर रहमान पर दुष्कर्म करने की कोशिश का आरोप लगाते हुए सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलिटन के एनजेपी थाना में लिखित शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत दर्ज होने के बाद से आरोपी मुजबीर रहमान इलाके से फरार हो गया।

लॉकडाउन में महिला को अनाज देने के नाम पर घर ले गया, अश्लील वीडियो दिखाकर कहने लगा... लॉकडाउन में महिला को अनाज देने के नाम पर घर ले गया, अश्लील वीडियो दिखाकर कहने लगा... Reviewed by UPUKLive Desk on 5/20/2020 02:58:00 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.