गोलगप्पे के पैसे मांगे तो मार दी गोली, मौत

सम्‍भल जि‍ले में गोल गप्पे खिलाने के बाद पड़ोसी से पैसे मांगने पर गोलगप्पे विक्रेता को गोली मार दी, जिस से लहूलुहान होकर वह जमीन पर गिर पड़ा मौके पर हड़कंप और चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस घायल को अस्पताल लेकर पहुंची हु थी कि जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

बताया जाता है कि‍ सम्‍भल कोतवाली क्षेत्र के गांव नगलिया कठैर में तेजपाल गांव में फेरी लगाते हुए गोल गप्पे बेचने के लिए निकला था। अपने घर से करीब सौ कदम दूरी पर उसके निकट में रहने वाले श्योराज ने उससे गोलगप्पे खाए और अपने बच्चों को भी खिलाएं, जिसके बाद गोलगप्पे विक्रेता ने उससे रुपये मांगे तो दोनों में कहासुनी हो गई। इसी दौरान आरोपित श्योराज ने तेजपाल की कनपटी पर गोली दाग दी, जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। गोली लगते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई और परिजन भी आ गए, जिसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अपनी जीप से बहजोई के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के भाई नेक सिंह ने बताया कि आरोपित और उसके बच्चों ने गोलगप्पे खाए थे। इसके बाद पैसे को लेने देने को लेकर के विवाद हुआ था, जिसके बाद गोली मार दी। मृतक के भाई की तहरीर पर  आरोपी शिवराज के विरुद्ध हत्या की तहरीर पुलिस को दी गई है। पुलिस ने अस्पताल में ही शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गोलगप्पे के पैसे मांगे तो मार दी गोली, मौत गोलगप्पे के पैसे मांगे तो मार दी गोली, मौत Reviewed by UPUKLive Desk on 5/21/2020 12:28:00 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.