महिला ने तोड़ा दम, शव नहीं देने पर परिजन खफा

अमरोहा। यूपी के अमरोहा जि‍ले की महि‍ला की टीएमयू में प्रसव के दौरान मौत हो गई। टीएमयू प्रशासन ने कोरोना के संदेह में मृतका का नमूना जांच के लिए भेजते हुए परिजनों को शव देने से इन्कार कर दिया। इस पर परिजन खफा हो गए। हालांकि‍ जब उन्‍हें समझाया तो वह मान भी गए। 

गजरौला क्षेत्र के गांव गांव माेहरका पट्टी निवासी हैदर की पत्नी 35 वर्षीय रोमा परवीन का प्रसव पीड़ा हाेने पर 16 मई को नगर के एक ही  निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। रात करीब 12 बजे उसने मृत जुड़वा बच्चों को जन्म दिया। सोमवार को फिर उसकी हालत बिगड़ने पर यहां से रेफर कर दिया। परिजनों ने उसे मुरादाबाद के टीएमयू में भर्ती करवा दिया। मंगलवार की भाेर में जच्चा ने भी दम तोड़ दिया। 
 
उसकी मौत के बाद टीएमयू प्रशासन ने मृतका को कोरोना के संदेह में जांच के लिए नमूना भेजते हुए शव परिजनों को देने से इन्कार कर दिया। इस बात पर परिजन खफा हो गए। स्थानीय थाने की पुलिस को वहां पर भेजा जा रहा है। स्थानीय चिकित्सा अधीक्षक  डॉ. योगेंद्र सिंह ने बताया क महिला की मौत का मामला संज्ञान में आया है। उसका नमूना जांच के लिए भेजा गया है। नियमानुसार अभी मृ़तका का शव परिजनों को नहीं सौंपा जाएगा।

महिला ने तोड़ा दम, शव नहीं देने पर परिजन खफा महिला ने तोड़ा दम, शव नहीं देने पर परिजन खफा Reviewed by UPUKLive Desk on 5/20/2020 11:58:00 AM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.