यौन उत्पीड़न के मामले में फंस गए शहनाज के पिता संतोख सिंह

पंजाबी अभिनेत्री-गायिका और बिग बॉस 13 की फाइनलिस्ट शहनाज गिल  के पिता संतोख सिंह सुख  के खिलाफ जालंधर में 40 वर्षीय एक महिला से यौन उत्पीड़न के आरोप में मामला दर्ज कराया गया है. पीड़िता ने दावा किया कि दुष्कर्म बंदूक की नोक पर एक कार के अंदर किया गया.

यह मामला 19 मई को अमृतसर जिले के ब्यास के एक पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया था. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका दुष्कर्म तब हुआ था जब वह 14 मई को अपने दोस्त के साथ शहनाज गिल  के पिता संतोख सिंह सुख  के घर गई थी. उसके घर पर ही महिला का बॉयफ्रेंड रहता है. सुख कथित तौर पर महिला को उसके प्रेमी से मिलाने के बहाने अपनी कार में एक जगह ले गया और फिर बंदूक के दम पर उसके साथ दुष्कर्म किया.

पुलिस ने कहा कि पीड़िता ने आरोप लगाया कि अपराध करने के बाद उसे आरोपी ने धमकी भी दी थी. जांच अधिकारी हरप्रीत कौर ने मीडिया को बताया कि आरोपी फरार है. उन्होंने कहा कि पीड़िता ने धमकी मिलने के कारण अपराध के तुरंत बाद शिकायत दर्ज नहीं की. लेकिन अपने दोस्तों से सलाह लेने के बाद उसने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करने का फैसला किया.

वहीं एक चैनल को दिए इंटरव्यू में शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख ने बताया कि जब महिला ने इस घटना का आरोप लगाया तो वह पूरे दिन अपने घर पर ही थे. इसके साथ ही संतोख सिंह ने बताया कि उनका घर सीसीटीवी की निगरानी में है,जो कि पर्याप्त सबूत भी है. 

यौन उत्पीड़न के मामले में फंस गए शहनाज के पिता संतोख सिंह यौन उत्पीड़न के मामले में फंस गए शहनाज के पिता संतोख सिंह Reviewed by UPUKLive Desk on 5/22/2020 11:58:00 AM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.