इटली से कोई शख्स आए और राहुल गांधी को अपना पिता बताते हुए कांग्रेस अध्यक्ष बन जाए: BJP विधायक

बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा है कि राहुल गांधी को राजनीति छोड़कर मुंबई जाना चाहिए, वह बहुत अच्छे अभिनेता हैं।

हाल ही में राहुल गांधी प्रवासी मजदूरों से मिलने आए थे, सुरेंद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस पर निशाना साधते हुए, यह समाज के लिए राजनीतिक बीमारी और बीमारी थी।

लोकमत की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने राहुल गांधी को सलाह दी कि उन्हें राजनीति छोड़कर मुंबई जाना चाहिए और सिनेमा में अज्ञानी के रूप में काम करना चाहिए, वह इस अभिनय को अच्छी तरह से कर सकते हैं।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि आने वाले समय में इटली से कोई शख्स आए और राहुल गांधी को अपना पिता बताते हुए कांग्रेस का अध्यक्ष बन जाए। 

उन्होंने कहा कि अगर देश को कांग्रेस से बचाना है, तो जनता को कांग्रेस से वोट बटोरने के साथ-साथ कांग्रेस के नाम पर थूकने की सामाजिक दूरी भी बनाए रखनी होगी।

इटली से कोई शख्स आए और राहुल गांधी को अपना पिता बताते हुए कांग्रेस अध्यक्ष बन जाए: BJP विधायक इटली से कोई शख्स आए और राहुल गांधी को अपना पिता बताते हुए कांग्रेस अध्यक्ष बन जाए: BJP विधायक Reviewed by UPUKLive Desk on 5/23/2020 01:20:00 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.