पिकअप और ट्रक में जोरदार टक्कर से 6 किसान की मौत

सौरभ दूबे
इटावा. 
उत्तरप्रदेश के इटावा जनपद में कटहल लेकर मंडी में बेचने जा रहे पिकअप सवार किसानों को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी भीषण हादसे में आधा दर्जन किसानों की मौके पर ही मौत हो गयी एक गंभीर रूप से घायल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतको के शव को कब्जे में लेकर घायल को इलाज के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को हिरासत में लेकर कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार देर रात बकेवर इलाके से मैक्स पिकअप गाड़ी में कटहल लादकर मंडी में बेचने जा रहे किसानों से भरी गाड़ी को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी घटना में दोनो गाड़िया पलट गई हादसे में पिकअप सवार 06 किसानों की मौत हो गयी जबकि एक किसान घायल बताया जा रहा है। पुलिस ने घायल को इलाज के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती करवाया है।

मौके पर पहुंचे अपरपुलिस अधीक्षक रामयश सिंह ने बताया कि मंगलवार देर रात बकेवर से नई मंडी में अपना कटहल बेचने के लिए किसान मैक्स पिकअप गाड़ी में आ रहे थे तभी थाना फ़्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाइवे पर उल्टी दिशा में आ रहे ट्रक ने अनियंत्रित होकर पिकअप में टक्कर मार दी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर गाड़ियों को क्रेन के द्वारा गाड़ियों को हटवाया हादसे में पिकअप सवार 06 लोगो की मौत हो गयी है। एक घायल है जिसे इलाज के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी भेज दिया गया है। सभी मृतक बकेवर कस्बे से निवासी बताए जा रहे है। पुलिस मृतको के बारे में जानकारी इकट्ठा कर रही है।

पिकअप और ट्रक में जोरदार टक्कर से 6 किसान की मौत पिकअप और ट्रक में जोरदार टक्कर से 6 किसान की मौत Reviewed by UPUKLive Desk on 5/20/2020 12:28:00 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.