बोनी कपूर के घर में कोरोना की दस्तक, 2 नए सदस्य हुए कोरोना पॉजिटिव

फिल्ममेकर बोनी कपूर के घर से हाउस स्टाफ के दो और सदस्य कोरोना पॉजिटिव(Corona Positive) पाए गए हैं, जिससे वंहा पर रह रहे लोगो में काफी दहशत फैल चुकी है। हालांकि ये इन दोनों सदस्यों को एसिम्पटोमैटिक रूप से कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इन दोनों के रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बोनी कपूर, एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और खुशी का भी कोरोना टेस्ट हुआ था जो कि नेगेटिव आया है।

बता दें कि इसी हफ्ते प्रोड्यूसर बोनी कपूर के घर पर काम करने वाले एक शख्स के कोरोना पॉजिटिव होने का जानकारी मिली थी। चरण साहू नाम का यह शख्स जिसकी उम्र 23 साल है,को शनिवार की शाम से तबीयत के खराब होने का अंदेशा लगा था। जिसके बाद में उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए उसे टेस्ट के लिए भेजा और उसे आइसोलेशन में रखा।

शख्स की जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद उन्होंने सोसायटी अथॉरिटीज को सूचित किया जिन्होंने बीएमसी को इसकी जानकारी दी। तत्काल ही बीएमसी और स्टेट गवर्मेंट अथॉरिटीज सक्रिय हो गईं और साहू को क्वारनटीन सेंटर ले जाया गया। बोनी कपूर ने इस बारे में स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया, "मैं, मेरे बच्चे और घर पर मौजूद मेरा बाकी का स्टाफ पूरी तरह ठीक हैं, हम में से किसी में भी इसके लक्षण नहीं हैं।"

बोनी कपूर ने कहा, " मैं महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी के शुक्रगुजार हैं। हम बहुत संजीदगी से बीएमसी और मेडिकल टीम द्वारा दिए जा रहे निर्देशों का पालन कर रहे हैं। और आशा करते है कि चरण भी जल्द ही ठीक होकर वापस घर पर हमारे पास आ जाएगा।"

बोनी कपूर के घर में कोरोना की दस्तक, 2 नए सदस्य हुए कोरोना पॉजिटिव बोनी कपूर के घर में कोरोना की दस्तक, 2 नए सदस्य हुए कोरोना पॉजिटिव Reviewed by UPUKLive Desk on 5/22/2020 01:58:00 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.