ये लड़की घर पर ही 1 घण्टे में कमा लेती है 9 लाख!


आजकल नौकरी पाना बहुत कठिन हो चुका है। एक तरफ जहां आजकल बेरोजगारी बढ़ रही है वही एक लड़की घर पर बैठकर एक घंटे के लाखो रूपये कमा रही है। जी हां यह लड़की घर बैठे एक घंटे में 9 लाख रुपये तक कमा लेती है। इस खबर को पढ़कर आप भी हैरान रह जाएंगे क्योंकि लाइफ को पूरा एन्जॉय करते हुए ये लड़की लाखों कमा रही है।ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली चेल्सिया को ऑफिस में बैठकर कंप्यूटर के सामने काम करना बिलकुल पसंद नहीं था। कमाने के लिए वो कोई दूसरी फील्ड देख रही थीं जिसमें वो आराम से पैसा कमा सकें।

जिसके बाद उन्हें ऑनलाइन वीडियो गेम से पैसा कमाने का आइडिया आया। जिसके बाद उन्होंने वीडियो गेम खेलना शुरू कर दिया। चेल्सिया 1 घंटे वीडियो गेम खेलने के करीब 8 लाख रुपये लेती हैं। उनके कुल 35 लाख फोलॉअर्स भी हैं। जिस वक्त चेल्सिया गेम खेल रही होती है उस वक्त लोग गेम लाइव देखते हैं। लाइव गेम के दौरान सब्सक्रिप्शन, ऐड और स्पॉन्सर मिलने के चलते 9 लाख रूपये तक कमा लेती है।

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया में ऑनलाइन गेम का बहुत ज्यादा बड़ा कारोबार है। इन गेमों को बाजार में पहुँचने से पहले उसकी कई स्तरों पर टेस्टिंग की जाती है। चेल्सिया नए गेम में गलतियां ढूंढने में माहिर है। उसे बचपन से ही गेम से लगाव था इसलिए उसने इसी को अपना करियर बना लिया। गेम बनाने वाली कंपनियों के विशेष बुलावे पर चेल्सिया उनके ऑफिस भी जाती है।

ये लड़की घर पर ही 1 घण्टे में कमा लेती है 9 लाख! ये लड़की घर पर ही 1 घण्टे में कमा लेती है 9 लाख! Reviewed by UPUKLive Desk on 5/23/2020 02:20:00 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.