जब तापसी पन्नू को अहसास हुआ कि वह गरम देशों में ही रह सकती हैं


ऐसा लगता है कि अभिनेत्री तापसी पन्नू को अत्यधिक ठंड का मौसम पसंद नहीं है। उन्होंने न्यूयॉर्क शहर की अपनी पहली यात्रा के अपने अनुभव को साझा किया। उन्होंने बताया कि वहां के बेहद ठंडे मौसम के कारण उनकी यात्रा बहुत अच्छी नहीं रही।
उन्होंने लिखा, न्यूयॉर्क शहर में मेरी पहली यात्रा और शायद यह वहां की यात्रा करने के लिए सबसे बुरा समय था! बहुत ठंड!!! यहां अभी बारिश हुई है और मैंने पहली बार माइनस में तापमान का अनुभव किया!
तापसी ने लिखा, टाइम्स स्चयर से रात के खाने के लिए एक रेस्तरां में चलकर जाने ने मुझे बुरी तरह से कंपकंपा दिया। बातचीत के बीच मेरे जबड़े जम गए! उस दिन मुझे एहसास हुआ कि मैं एक ट्रॉपिकल इंसान हूं और ये बेहद ठंडा मौसम निश्चित रूप से मेरे लिए नहीं हैं।
इसके साथ उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट की जिसमें वह एक मोटा कोट पहने हुए अपनी दोस्त के बगल में खड़ी हैं।
तापसी ने कहा, मेरे साथ तस्वीर में एट द रेट दिव्या46 हैं जो मुझे इस यात्रा के दौरान सालों बाद मिलीं! हालांकि उस शहर में भोजन अद्भुत था।
फिल्मों को लेकर बात करें तो तापसी के पास बहुत सारे प्रोजेक्ट हैं। थप्पड़ में शानदार अभिनय करने के बाद, अब वह हसीन दिलरुबा, रश्मि रॉकेट और शाबाश मिठू में नजर आएंगी।

जब तापसी पन्नू को अहसास हुआ कि वह गरम देशों में ही रह सकती हैं जब तापसी पन्नू को अहसास हुआ कि वह गरम देशों में ही रह सकती हैं Reviewed by UPUKLive Desk on 4/05/2020 09:14:00 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.