फ्लोरा सैनी की Short फिल्म रिलीज के लिए तैयार


हिट बॉलीवुड फिल्म स्त्री और वेब सीरीज गंदी बात में अभिनय कर चुकी अभिनेत्री फ्लोरा सैनी अपनी लघु फिल्म मदरलैंड के जल्द ही ऑनलाइन रिलीज होने को लेकर काफी उत्साहित हैं। देशभर में लॉकडाउन लागू होने की बात कहते हुए फ्लोरा ने कहा, मुझे खुशी है कि फिल्म जल्द ही यूट्यूब पर रिलीज हो रही है और कोई भी इसे कभी भी देख सकता है। यह फिल्म वास्तव में साल 2018 में बनी थी और हमें लंदन सिटी फिल्म फेस्टिवल और वर्जिन स्प्रिंग सिनेफेस्ट जैसे फिल्म समारोहों में शामिल होने का अवसर भी मिला था। अब जब हर कोई घर पर ही है, तो हमने इसे रिलीज करने की योजना बनाई है।
लघु फिल्म का लेखन, निर्माण और निर्देशन विवेक नारंग ने किया है। इस बारे में विवेक ने कहा, फिल्म का प्रमुख थीम, हमारे भिन्नता से ऊपर उठने की हमारी क्षमता के साथ हमारे विचार और दुश्मनों से हमारी मातृभूमि की रक्षा के लिए एकसाथ खड़ा होना ही है। फ्लोरा खुद को भाग्यशाली महसूस करती हैं कि उन्हें देशभक्ति वाली लघु फिल्म में काम करने का मौका मिला।

फ्लोरा सैनी की Short फिल्म रिलीज के लिए तैयार फ्लोरा सैनी की Short फिल्म रिलीज के लिए तैयार Reviewed by UPUKLive Desk on 4/04/2020 09:45:00 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.