एकता कपूर संग टीवी शोज करने के लिए तैयार हैं अक्षय ओबेरॉय


अभिनेता अक्षय ओबेरॉय मंच पर अपनी प्रतिभा दिखा चुके हैं। वह शॉर्ट और फीचर फिल्मों के साथ-साथ वेब सीरीज में भी काम कर चुके हैं। अब उनकी इच्छा मशहूर निर्माता एकता कपूर संग टेलीविजन शोज करने की है, जिनके साथ वह इससे पहले कुछ परियोजनाओं में काम कर चुके हैं। उनके पास इस वक्त कई सारी परियोजनाएं हैं, जिनमें से एक एकता की फिल्म केटीना भी है। इस फिल्म में दिशा पटानी मुख्य किरदार में हैं।
इस फिल्म के बारे में अक्षय ने यह एक पंजाबी लड़की के बारे में है, जिसका ज्योतिषशास्त्र पर गहरा यकीन है। यह उस लड़की की प्रेम कहानी है।
इससे पहले अक्षय, एकता की वेब सीरीज द टेस्ट केस और हम तुम एंड देम में काम कर चुके हैं। एकता टीवी की दुनिया में काफी मशहूर हैं, ऐसे में क्या वह उनके द्वारा निर्मित किसी टीवी शो का हिस्सा बनना चाहेंगे?
इस पर अक्षय ने कहा, क्यों नहीं? बिल्कुल। अगर एकता को लगता है कि उनके द्वारा निर्मित किसी टीवी शो के लिए मैं ठीक हूं, तो फिर क्यों नहीं करूंगा। सिर्फ एक बात यह है कि भारत में टीवी शोज जिस तरीके से काम करते हैं..सारे डेली सोप हैं, तो ऐसे में यह एक लंबी प्रतिबद्धतता है। इसमें पूरे साल का समय देना होता है और मैं एक साल में कई सारी परियोजनाओं में काम करना चाहता हूं। यही बस एक दुविधा है।

एकता कपूर संग टीवी शोज करने के लिए तैयार हैं अक्षय ओबेरॉय एकता कपूर संग टीवी शोज करने के लिए तैयार हैं अक्षय ओबेरॉय Reviewed by UPUKLive Desk on 4/06/2020 10:11:00 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.