लॉकडाउन अपनी जिंदगी को रिबूट करने का सही समय : मुग्धा गोडसे


अभिनेत्री मुग्धा गोडसे का मानना है कि कोविड-19 के कारण चल रहा लॉकडाउन अपनी जिंदगी को रिबूट करने के लिए एक आदर्श समय है और इसे सही तरह से भुनाना चाहिए। मुग्धा ने कहा, यह सच में चिंताजनक है, क्योंकि पूरी दुनिया कोरोनावायरस डर से जूझ रही है। मेरे अनुसार, यह 21 दिनों का लॉकडाउन रिबूट वाली परिस्थिति है। क्योंकि जब हम घर में रहेंगे को हम अपनी जिंदगी को जिएंगे, तो इसे अच्छी तरह से भुनाए। यह वक्त है जब हम अपने जीवन में अनुशासन को फिर से लागू कर सकते हैं और अपनी जिदंगी को रिबूट कर सकते हैं। मेरे ख्याल से मेरे दिमाग में फिलहाल यही चल रहा है।
लॉकडाउन ने फिल्म जगत की सभी गतिविधियों को रोक सा दिया है। कई परियोजनाओं में देर हो रही है और फिल्मों की रिलीज स्थगित हो गई हैं। इसी बीच हमने मुग्धा से उनकी आगामी क्राइम थ्रिलर वेब-सीरीज के बारे में पूछा।
इस पर उन्होंने कहा, मुझे माफ करना पर मैं सीरीज के बारे में कुछ खुलासा नहीं कर सकती, लेकिन मैं आपको सिर्फ इतना बता सकती हूं कि यह ऐसे अपराध पर बना है जिसे याद किया जाएगा । मैं शूटिंग शुरू करने जा रही थी, लेकिन शूटिंग रद्द हो गई।

लॉकडाउन अपनी जिंदगी को रिबूट करने का सही समय : मुग्धा गोडसे लॉकडाउन अपनी जिंदगी को रिबूट करने का सही समय : मुग्धा गोडसे Reviewed by UPUKLive Desk on 4/06/2020 10:18:00 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.