12वीं पास हैं बॉलीवुड की ये फेमस अभिनेत्रियां...

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्ट्रसेस अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों पर राज करती हैं। कटरीना से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन तक की फैन फॉलोइंग इतनी है कि वे जब भी किसी इवेंट्स में जाती हैं तो उन्हें देखने के लिए भीड़ उमड़ जाती है। लेकिन इन एक्ट्रसेस की एजुकेशन कोई नहीं जानता होगा कि इनमें से कोई स्कूल नहीं गया तो कोई 12वीं ही पास है।

 ऐश्वर्या राय बच्चन ने जयहिंद कॉलेज से एक साल पढ़ाई के बाद आर्किटेक्चर की पढ़ाई के लिए रहेजा कॉलेज में एडमिशन लिया, लेकिन पढ़ाई अधूरी छोड़कर मॉडलिंग की दुनिया में बिजी हो गईं। इससे वे भी ग्रैजुएट नहीं हो पाईं।

बिपाशा बसु भी ज्यादा पढ़ी लिखी नहीं हैं। वे 12वीं पास हैं। एक्ट्रेस कभी चार्टर्ड एकाउंटेंट बनना चाहती थीं। इसी बीच उन्हें मॉडलिंग के लिए ऑफर मिलने लगे और उन्होंने पढ़ाई छोड़ दी।

दीपिका पादुकोण भी सिर्फ 12वीं पास हैं। दरअसल, 12वीं पास करने के बाद उन्होंने माउंट कारमेल कॉलेज बेंगलुरु में दाखिला लिया था लेकिन मॉडलिंग के चलते उन्होंने बीच में ही पढ़ाई छोड़ दी।

आलिया भट्ट ने भी अपने करियर की वजह से 12वीं के बाद ही पढ़ाई छोड़ दी थी।
12वीं पास हैं बॉलीवुड की ये फेमस अभिनेत्रियां... 12वीं पास हैं बॉलीवुड की ये फेमस अभिनेत्रियां... Reviewed by UPUKLive Desk on 4/15/2020 05:44:00 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.