द बॉडी से हिंदी फिल्मों डेब्यू करेगी वेदिका कुमार


इमरान हाशमी की आने वाली हॉरर फिल्म द बॉडी में उनके साथ एक नई अदाकारा दिखाई देंगी जिनका नाम वेदिका कुमार है। वेदिका भले ही हिंदी फिल्मों में अब डेब्यू कर रही हों लेकिन वह साउथ की फिल्मों का एक जाना-पहचाना चेहरा हैं।
विदिका का जन्म महाराष्ट्र की एक कन्नड़ फैमिली में हुआ। विदका ने किशोर नमित कपूर स्कूल से ऐक्टिंग की ट्रेनिंग ली है। फिल्मों में आने से पहले वेदिका मॉडलिंग में ऐक्टिव रही हैं। वेदिका ने तमिल फिल्म मद्रासी से फिल्मों में डेब्यू किया था। वेदिका कुमार ने तमिल के अलावा मलयालम, कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है। वेदिका ने अब तक लगभग 20 फिल्मों में काम किया है और द बॉडी उनकी पहली फिल्म है। वेदिका को फिल्म इंडस्ट्री में अपने बेहतरीन लुक के लिए जाना जाता है।
वेदिका केवल वेस्टर्न ड्रेसेज में ही नहीं बल्कि भारतीय परिधानों में भी अच्छी लगती हैं। वेदिका सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वेदिका तमिल के अलावा कन्नड़, मलयालम, तेलुगू, हिंदी और अंग्रेजी बोल सकती हैं। वेदिका को फिल्मों में अपनी परफॉर्मेंस के लिए कई अवॉर्ड्स मिल चुके हैं।
द बॉडी से हिंदी फिल्मों डेब्यू करेगी वेदिका कुमार द बॉडी से हिंदी फिल्मों डेब्यू करेगी वेदिका कुमार Reviewed by UPUKLive Desk on 11/23/2019 10:41:00 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.