स्क्वॉड से पर्दे पर वापसी करती नजर आएंगी मालविका राज


कभी खुशी कभी गम में करीना कपूर के किरदार पूजा ने काफी लाइमलाइट बटोरी थी। यहां तक कि उनके किरदार के बचपन को पर्दे पर निभाने वाली चाइल्ड ऐक्ट्रेस मालविका राज को भी दर्शकों ने पसंद किया था। क्या आप जानते हैं कि अब यह छोटी अदाकारा कितनी गॉरजस दिखने लगी है? मालविका राज अब एक खूबसूरत लेडी बन चुकी हैं और सोशल मीडिया पर भी उनकी अच्छी खासी फॉलोइंग है।
मालविका का कई फोटोज में ही ऐसा हॉट अवतार देखने को मिलता है जिसमें वह कभी खुशी कभी गम की पू यानी करीना कपूर पर भी भारी पड़ती दिखाई देती हैं। मालविका के इंस्टाग्राम पर वेस्टर्न से लेकर ट्रडिशनल लुक में उनकी तस्वीरें मौजूद हैं। इन सभी में वह काफी खूबसूरत नजर आती हैं। मालविका काफी समय से मॉडलिंग की दुनिया में ऐक्टिव हैं। वह कई मशहूर फैशन डिजाइनर्स के लिए भी मॉडलिंग कर चुकी हैं। वैसे मालविका अब एक बार फिर पर्दे पर वापसी करती नजर आएंगी।
मालविका मशहूर ऐक्टर डैनी डेन्जोंगपा के बेटे रिनजिंग डेन्जोंगपा के साथ फिल्म स्क्वॉड में जोड़ी जमाती दिखेंगी। इमरान हाशमी की होम प्रॉडक्शन फिल्म कैप्टन नवाब में भी मालविका को कास्ट किया गया था, हालांकि मूवी की घोषणा साल 2017 में हुई थी और अब तक यह अधर में ही अटकी हुई है। वैसे आपको बता दें कि मालविका राज का फिल्म इंडस्ट्री से पुराना नाता है। वह मशहूर ऐक्टर जगदीश राज की नातिन हैं। अब देखना होगा कि पर्दे पर छोटी पूजा के रोल से दर्शकों का दिल जीतने वाली मालविका लीड ऐक्ट्रेस के रोल से कितना जादू चला सकेंगी।
स्क्वॉड से पर्दे पर वापसी करती नजर आएंगी मालविका राज स्क्वॉड से पर्दे पर वापसी करती नजर आएंगी मालविका राज Reviewed by UPUKLive Desk on 11/22/2019 10:17:00 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.