अपने नखरों के कारण अमिताभ बच्चन की फिल्म चेहरे से निकाली गईं कृति खरबंदा?


कृति खरबंदा इस समय अपनी हालिया रिलीज फिल्म हाउसफुल 4 की सफलता को इंजॉय कर रही हैं। इसके साथ ही वह अपनी आने वाली मल्टी-स्टारर फिल्म पागलपंती के प्रमोशन में भी बिजी हैं। वैसे पागलपंती के बाद कृति को अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की मुख्य भूमिका वाली फिल्म चेहरे में भी कास्ट किया गया था लेकिन अब कुछ ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि कृति को इस फिल्म से बाहर कर दिया गया है।
बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कृति बहुत ज्यादा नखरे दिखा रही थीं और उनकी टीम ने उनकी डेट्स के साथ काफी अव्यवस्ता फैला दी थी और इसी के कारण उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया है। रिपोर्ट में यह भी बताया जा रहा है कि फिल्ममेकर्स ने कृति की कई मांगें मान भी लीं लेकिन बाद में फाइनली उनके साथ काम करना संभव नहीं हुआ।
ऐसा भी बताया जा रहा है कि कुछ मुद्दों पर कृति और फिल्म के डायरेक्टर रूमी जाफरी के बीच विवाद भी था। इसके बाद प्रड्यूसर ने इस फिल्म से कृति को निकाले जाने का फैसला कर लिया। अब फिल्म की टीम नई हिरोइन की तलाश कर रही है।
बता दें कि कृति ने इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग भी कर ली थी लेकिन अब नई हिरोइन के साथ इस पार्ट की दोबारा शूटिंग की जाएगी। अब देखना दिलचस्प होगा कि चेहरे किसे काम करने का मौका मिलता है। यह फिल्म अप्रैल 2020 में रिलीज होगी।
अपने नखरों के कारण अमिताभ बच्चन की फिल्म चेहरे से निकाली गईं कृति खरबंदा? अपने नखरों के कारण अमिताभ बच्चन की फिल्म चेहरे से निकाली गईं कृति खरबंदा? Reviewed by UPUKLive Desk on 11/22/2019 10:14:00 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.