लगता है मैं लव-ट्राइऐंगल में हूं: अनन्या पांडे


अनन्या पांडे फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 से अपना डेब्यू कर चुकी हैं और जल्द ही पति पत्नी और वो में नजर आएंगी। यह फिल्म लव ट्राइऐंगल है और इसमें कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या हैं। अनन्या पांडे ने हाल ही में साइबर बुलीइंग के खिलाफ कैंपेन शुरू किया है और सोशल मीडिया पर उनकी जबर्दस्त फैन फॉलोइंग है।
हालांकि इन दिनों शायद वह खुद को प्यार करने की कला सीख रही हैं। हाल ही में एक पोस्ट में उन्होंने लिखा, मुझे लगता है कि मैं लव ट्राइऐंगल में हूं...मैं खुद से प्यार करती हूं, मैं खुद को प्यार करती हूं, मैं अपने आपको प्यार करती हूं.
बता दें कि अनन्या ने स्कूल के दिनों में बुलीइंग फेस की थी। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था, स्कूल में हम यूनिफॉर्म पहनते थे और नेल पॉलिश और काजल नहीं लगा सकते थे। मुझे कई समस्याएं रहती थीं जैसे बॉडी इशूज, स्ट्रेस, एग्जाम। मैं कुछ भी खा लूं लेकिन बहुत पतली हूं। हर कोई कर्वी बॉडी चाहता है और खास तरह से दिखना चाहता है, लेकिन मुझे लगता है कि मैं जैसी हूं, खुश हूं।
स्कूल में हमेशा असहज रहती थी क्योंकि मेरी यूनिफॉर्म से मेरे पतले हाथ-पैर दिखाई देते थे। लोग मुझे कूबड़ी कहते थे क्योंकि मैं लंबी हूं और लोगों से बात करने के लिए झुक जाती थी। वर्क फ्रंट पर बात करें तो पति पत्नी और वो के बाद अनन्या ईशान खट्टर के ऑपोजिट काली पीली में नजर आएंगी।
लगता है मैं लव-ट्राइऐंगल में हूं: अनन्या पांडे लगता है मैं लव-ट्राइऐंगल में हूं: अनन्या पांडे Reviewed by UPUKLive Desk on 11/16/2019 11:44:00 AM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.