सलमान से भिडऩे की तैयारी कर रहे रणदीप हुड्डा


सलमान खान अगले साल ईद पर फिल्म राधे के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगे। इस मूवी में उनके साथ रणदीप हुड्डा भी होंगे। सलमान से भिडऩे के लिए रणदीप कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसका उदाहरण उनके हालिया शेयर विडियो में देखा जा सकता है जिसमें वह काफी भारी वेट के साथ लेग प्रेस एक्सर्साइज करते दिखाई दे रहे हैं।
इस विडियो में रणदीप जिम में नजर आ रहे हैं। वह पूरी ताकत से लेग प्रेस करते दिखे। आखिर में दर्द के मारे उनकी चीख भी निकल जाती है। रणदीप ने विडियो के साथ लिखे कैप्शन में बताया कि वह 290 किलो के वेट के साथ लेग प्रेस कर रहे हैं। जाहिर सी बात है कि इतने वेट के साथ यह वर्कआउट करना सबके बस की बात नहीं है।
ऐक्टर ने लिखा, राधे 640 पाउंड का लेग प्रेस... मोस्ट वॉन्टेड भाई से मुकाबला करने के लिए ट्रेनिंग चल रही है। सलमान खान आप कितना प्रेस कर रहे हो भाई। मैं अपना बेस्ट दे रहा हूं, यही मेरे लिए मंडे मोटिवेशन है।
बता दें कि, फिल्म राधे की सलमान खान ने शूटिंग शुरू कर दी है। शूटिंग के पहले दिन सेट पर एंट्री का उनका एक छोटा विडियो शेयर किया गया था जिसके ब्रैकग्राउंड में राधे सॉन्ग बज रहा था। इस कूल विडियो को लोग अभी भी देख रहे हैं। यही वजह है कि इंस्टाग्राम पर इसके व्यूज 30 लाख पार पहुंच गए हैं।
सलमान से भिडऩे की तैयारी कर रहे रणदीप हुड्डा सलमान से भिडऩे की तैयारी कर रहे रणदीप हुड्डा Reviewed by UPUKLive Desk on 11/16/2019 11:39:00 AM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.