वाइफ स्वैपिंग का विरोध करने पर की पत्नी को जहर देकर मारने की कोशिश


बरेली। वाइफ स्वैपिंग का विरोध करने पर पति ने पत्नी को जहर देकर मारने की कोशिश की। पत्नी का आरोप है कि उसके दोस्त की पत्नी के साथ संबंध हैं।

इस वजह से वह उसे भी दोस्त के साथ संबंध बनाने को मजबूर कर रहा था। महिला की तहरीर पर इज्जतनगर पुलिस ने पति समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। हिंदुस्तान की रिपोर्ट के अनुसार इज्जतनगर के एयरफोर्स स्टेशन निवासी महिला की शादी 22 साल पहले रोहतक निवासी युवक के साथ हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही पति, जेठ, जेठानी, सास और देवर दहेज में पांच लाख और इनोवा कार की मांग करने लगे। महिला ने बताया उसके पति के कई औरतों से अवैध सम्बन्ध हैं।

आरोप है कि उसका पति दोस्तों की पत्नी को अपने पास बुलाकर महिला को दोस्तों के पास भेजने का दबाव बनाता है। सास व जेठानी ने खाने में जहर देकर उसे मारने का प्रयास भी किया था। महिला ने विरोध किया तो चार जून को धक्के मारकर उसे घर से निकाल दिया।
-सांकेतिक तस्वीर। 
वाइफ स्वैपिंग का विरोध करने पर की पत्नी को जहर देकर मारने की कोशिश वाइफ स्वैपिंग का विरोध करने पर की पत्नी को जहर देकर मारने की कोशिश Reviewed by UPUKLive Desk on 11/06/2019 09:10:00 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.