फर्जी FB आईडी बनाकर पुलिस ने रेप के आरोपी को पकड़ा

राकेश पाण्डेय
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस ने नाबालिग से रेप के आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने फेसबुक पर फेक प्रोफइल का सहारा लिया तब जाकर आरोपी चंगुल में आया। मामला पिपलानी थाने के अंतर्गत आने वाले आनंद नगर का है। यहां 7वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक नाबालिग से रेप का मामला दर्ज किया गया था।

आरोप एक युवक पर था जिसने लड़की से फेसबुक पर दोस्ती की थी और मिलने के बहाने बुलाकर उसका रेप किया था। लड़की के पेट मे दर्द होने पर जब घरवाले उसे डॉक्टर के पास ले गए तो उसके प्रेग्नेंट होने का पता चला। लड़की ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि आरोपी रमन राजपूत से उसकी फेसबुक पर दोस्ती हुई थी।

काफी दिनों तक दोनों फेसबुक पर चैट करते रहे जिसके बाद अप्रैल में उसने लड़की को मिलने के लिए बुलाया। लड़की के मुताबिक लड़का अपनी कार से आया था। उसने लड़की को अपनी कार में बैठाया और आनंद नगर इलाके के एक फ्लैट में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित लड़की के मुताबिक उसने इसके बाद लड़के को फेसबुक पर ब्लॉक कर दिया था।
फर्जी FB आईडी बनाकर पुलिस ने रेप के आरोपी को पकड़ा फर्जी FB आईडी बनाकर पुलिस ने रेप के आरोपी को पकड़ा Reviewed by UPUKLive Desk on 10/22/2019 07:38:00 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.