ब्राजील के बिजनेसमैन से दिल लगा बैठी बिहार की ये लड़की

नई दिल्ली। बिहार की जानी मानी भोजपुरी गायिका देवी ने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान बताया कि वह जल्द ही अपने ब्राजील ब्वॉयफ्रेंड के साथ शादी करने वाली हैं।

दरअसल, उन्होंने छठ के मौके पर मीडिया को यह जानकारी दी। देवी जिस विदेशी युवक की जीवनसाथी बनने जा रहीं हैं। उसका नाम फैबिशियू (फैब) है, वह एक मल्टीनेशनल कंपनी में जॉब करते हैं। उनकी कंपनी जल्द भारत में व्यापार शुरू करने वाली है। उन्होंने कहा कि मुझे  वेस्टर्न कल्चर बहुत पसंद है। क्योंकि वहां एक दूसरे को जानने के बाद लोग शादी करते हैं।

बातचीत के दौरान सिंगर देवी ने लालू यादव के बेटे तेजप्रताप का उदाहरण देते हुए कहा-कि अगर  ऐश्वर्या और तेजप्रताप शादी से पहले एक दूसरे को अच्छी तरह से जान लेते तो शायद आज यह दिन नहीं देखना पड़ता। वह दोनों एक-दूसरो को नहीं समझ पाए और ऐसे हालात पैदा हो गए।

देवी ने कहा-आप जिसस के साथ पूरी जिंदगी साथ रहने वाली हैं उसको जान लेना जरुरी है। उन्होंने बताया कि करीब एक साथ मेरी और फैब से एक प्रोग्राम के दौरान मुलातक हुई थी। हम दोनों पहले दोस्त बने और फिर एक-दूसरे को पंसद करने लगे। दोनों ने मिलकर शादी करने का निर्णय लिया।

देवी ने कहा- छठ पूजा पर उनका नया गाना आने वाला है। वह भी दूसरे गानों की तरह धूम मचाएगा। देवी ने बिहार के लोगों से अपील करते हुए कहा-वह अशलीलता वाले गानों से दूर रहें। साथ ही अच्छे गीतों को सुने और प्रोत्साहित करें ताकि दुनिया में भोजपुरी सॉन्ग का क्रेज दिखे। फिलहाल देवी छपरा में अपने माता-पिता के साथ हैं।
ब्राजील के बिजनेसमैन से दिल लगा बैठी बिहार की ये लड़की ब्राजील के बिजनेसमैन से दिल लगा बैठी बिहार की ये लड़की Reviewed by UPUKLive Desk on 10/22/2019 07:32:00 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.