कांग्रेस सांसद की पत्नी ने बोली- किस्मत रेप की तरह, रोक नहीं सकते तो मजा लो

नई दिल्ली। केरल से कांग्रेस सांसद हिबी ईडन की पत्नी अन्ना का फेसबुक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अन्ना लिंडा ईडन ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट में किस्मत की तुलना रेप से की है।

अन्ना लीना ईडन ने कोच्चि में सोमवार को बारिश के बाद आई बाढ़ के दौरान अपनी बेटी और पति ईडन की दशा बताने के लिए फेसबुक पर पोस्ट किए गए दो वीडियो क्लिप के साथ लिखा, “किस्मत बलात्कार के समान है, अगर आप इसे रोक नहीं सकते, तो इसका आनंद लेने की कोशिश करें।”

एक वीडियो में उनकी बेटी को पानी में घिरे घर से बाहर निकालते दिखाया गया है जबकि दूसरे वीडियो में उनके पति किसी जगह सिजलर (गर्मा गरम खाना) का आनंद उठाते हुए दिख रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स महिला विरोधी टिप्पणी को लेकर अन्ना पर जमकर बरसे जबकि कुछ ने कथित तौर पर अश्लील भाषा का इस्तेमाल करने के लिए उन पर हमला बोला। लोगों के गुस्से की भनक लगते ही उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट से पोस्ट हटा लिया। लेकिन उनके इस पोस्ट के बाद ट्विटर पर लोगों ने खूब आलोचना की है। 
कांग्रेस सांसद की पत्नी ने बोली- किस्मत रेप की तरह, रोक नहीं सकते तो मजा लो कांग्रेस सांसद की पत्नी ने बोली- किस्मत रेप की तरह, रोक नहीं सकते तो मजा लो Reviewed by UPUKLive Desk on 10/22/2019 07:37:00 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.