इस वजह से पूरी रात रोया करती थी आयुष्मान की वाइफ...

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने एक इंटरव्यू के दौरान जीवन का एक बड़ा राज खोला है। ताहिरा ने बताया कि जब आयुष्मान खुराना रात भर शूटिंग करते थे तो वह घर पर रहकर पूरी रात रोती थीं। ताहिरा के रोने का कारण कोई और नहीं, बल्कि उनका डिप्रेशन था।

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने अपने डिप्रेशन को लेकर मीडिया से खुलकर बातचीत की।   मिड-डे के इंटरव्यू में मानसिक स्वास्थ्य और कैंसर से जुड़ें सवालों का जवाब देते हुए ताहिरा ने कहा कि मैंने अपने शरीर, मन और आत्मा को कभी एक इकाई नहीं माना। मुझे हमेशा लगता था कि शारीरिक स्वास्थ्य महत्वपूर्ण है, और मानसिक स्वास्थ्य तो कुछ होता ही नहीं है। इसलिए, मैंने बहुत व्यायाम किया। लेकिन मुझे लगता है कि (कैंसर) नकारात्मकता विचार था जो मुझे परेशान कर रहा था। 

मेंटल तो कुछ होता ही नहीं है तो मैंने खूब एक्सरसाइज की। लेकिन मुझे लगता है कि कैंसर भी मेरे अंदर पल रही नेगेटिविटी की वजह से हुआ। अगर मैं डॉक्टर के पास गई होती तो डॉक्टर मुझे डिप्रेस्ड घोषित करते लेकिन इसकी जगह मैंने रोज रात रोते रहने का ऑप्शन चुना। मैं एक दोहरी जिंदगी जी रही थी पति शूटिंग पर जाते थे और  मैं रात को घंटों रोती रहती थी।

सुबह उठती तो सबके सामने एक हैप्पी फेस लेकर जाती ताकि मैं बच्चों के सामने लूजर ना लगूं उस वक्त एक बच्चा दो साल का और दूसरा चार साल का था।' वहीं जैसा कि हम जानते हैं ताहिरा पिछले कई महिनों से कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रही हैं। जिस वजह से अब ताहिरा ने कीमोथेरेपी के दौरा अपने पूरे बाल हटवा दिए हैं। तस्वीर में ताहिरा किमो के बाद पूरी तरह से बाल्ड नजर आ रही हैं।  
इस वजह से पूरी रात रोया करती थी आयुष्मान की वाइफ... इस वजह से पूरी रात रोया करती थी आयुष्मान की वाइफ... Reviewed by UPUKLive Desk on 9/26/2019 08:45:00 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.