प्लेबैक सिंगर बनना चाहती हैं Tara Sutaria

तारा सुतारिया करण जौहर की आने वाली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 से ऐक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। भले ही उनका डेब्यू अब होने जा रहा हो लेकिन तारा पिछले काफी वक्त से लाइमलाइट बटोर रही हैं। इसकी वजह है उनका सिंगिंग टैलंट। यही वजह है कि तारा ने अब प्लेबैक सिंगर बनने की ख्वाहिश जताई है। तारा ने कहा कि बॉलिवुड में आने का उनका सपना कभी नहीं रहा, लेकिन अब जब वह आ ही गई हैं तो चाहती हैं कि कम से कम अपनी फिल्मों में खुद ही गाने गाएं।
एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, 15 सालों से मैं स्टेज पर परफॉर्म कर रही हूं और मैं हमेशा से जानती थी कि मैं एक सिंगर, एक परफॉर्मर बनूंगी। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं बॉलिवुड में काम करूंगी लेकिन अब मैं कम से कम अपनी फिल्मों में गाने गाना चाहती हूं। खासकर वे गाने जो मुझ पर फिल्माए गए हों। तारा ने आगे यह भी कहा कि जल्द ही फैंस को उनका सिंगिंग टैलंट देखने को मिलेगा।
तारा सुतारिया कई सोलो कॉन्सर्ट्स में भी परफॉर्म कर चुकी हैं और कई इंटरनैशनल स्टार्स के साथ भी गाने रिकॉर्ड कर चुकी हैं। अब तारा को स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 की रिलीज का इंतजार है और इसमें वह अपने किरदार को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे भी नजर आएंगी।
प्लेबैक सिंगर बनना चाहती हैं Tara Sutaria प्लेबैक सिंगर बनना चाहती हैं Tara Sutaria Reviewed by UPUKLive on 11:27 AM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.