शादी के चंद दिन बाद ही ये हॉलीवुड एक्टर ले रहा है अपनी चौथी पत्नी से तलाक

हॉलीवुड हो या फिर बॉलीवुड अगर सेलेब्स शादी करते हैं तो तो उसे लाइफ टाइम निभाते हैं. लेकिन अगर एक बार उनके बीच कुछ मन मुटाव आ जाते हैं तो उनकी शादी को कोई नहीं रोक सकता. सेलेब्स की मैरिज जैसे उनके लिए आसान होती है. जिसमें उन्हीने ये तय करने में देरी नहीं होती कि उन्हें साथ में रहना है या नहीं. ऐसे ही हॉलीवुड के एक कपल की शादी टूट गई. आइये जानते हैं कौन है वो स्टार्स.
बता दें, हॉलीवुड स्टार निकोलस केज ने कुछ दिनों पहले ही मेकअप आर्टिस्ट एरिका कोइक (Erika Koike) से शादी की थी. शादी को महज 4 दिन ही हुए कि दोनों ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया है. सोशल मीडिया फैंस इस फैसले का कारण पूछ रहे हैं. यानि सिर्फ 4 दिन की इस शादी में तलाक का क्या कारण रहा ये बात सभी जानना चाहते हैं. हालांकि इतनी जल्दी शादी तोड़ने की खबरों पर अभी तक निकोलस और एरिका में से किसी ने भी कोई रिएक्शन नहीं दिया है.
खबरों की मानें तो 55 वर्षीय निकोलस केज ने बुधवार को शादी कैंसिल करने की अपील डाल दी है. बताया रहा है कि दोनों ने शनिवार को मैरिज सर्टिफिकेट के लिए एप्लाई किया था और उसी दिन उन्हें शादी का लाइसेंस भी मिल गया था. लेकिन अब दोनों ही अलग हो चुके हैं. ये बहुत ही चौकानी वाली बात है कि उनकी शादी सिर्फ चार ही दिन चली.
शादी के चंद दिन बाद ही ये हॉलीवुड एक्टर ले रहा है अपनी चौथी पत्नी से तलाक शादी के चंद दिन बाद ही ये हॉलीवुड एक्टर ले रहा है अपनी चौथी पत्नी से तलाक Reviewed by Jishan Khan on 11:00 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.