जानिए शादी करने के लिए कौन से धर्म के रीत-रिवाज को अपनाएंगे अर्जुन-मलाइका

पिछले बहुत ज्यादा दिनों से मलाइका अरोड़ा व अर्जुन कपूर का रिलेशन चर्चा में चल रहा है. वहीं अब खबर है कि जल्द हे यह कपल हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरी का हो जाएगा. मतलब कि जल्द ही दोनों शादी करने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, मलाइका और अर्जुन 19 अप्रैल को विवाह करने जा रहे हैं. साथ हे बताया जा रहा है कि इसके लिए  कुछ सेलेब्स को न्योता भी भेजा जा चुका है. हालांकि उनकी नाम का खुलासा नहीं हो सका है.
साथ ही खबर यह भी है कि मलाइका व अर्जुन क्रिस्चन रीति-रिवाज से विवाह करेंगे. लेकिन अभी इसे लेकर कोई पुख्ता जानकारी नहीं है. इसी बीच अरबाज खान का बयान भी इस पर आ चुका है. मलाइका अरोरा के पूर्व पति अरबाज खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे वे इस मसले पर कुछ कह रहे हैं.
अरबाज से जब अर्जुन-मलाइका की शादी की खबरों के बारे में पूछा तो जवाब में वह हंसने लगे व सवाल पूछने वाले को ही ट्रोल करने लगे. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है. मलाइका की बात के जाए तो वे फ़िलहाल दोस्तों के साथ मालदीव में छुट्टियां बिता रही है. उन्होंने हाल ही में वहां की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी.
जानिए शादी करने के लिए कौन से धर्म के रीत-रिवाज को अपनाएंगे अर्जुन-मलाइका जानिए शादी करने के लिए कौन से धर्म के रीत-रिवाज को अपनाएंगे अर्जुन-मलाइका Reviewed by Jishan Khan on 8:48 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.