टाइगर की लव लाइफ पर उनके पिता ने कही ये बात

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का रिलेशन कितना सच है और कितनी अफवाह है इसके बारे में तो वही जानते हैं. लेकिन फैंस और मीडिया को यही लगता है कि दोनों का रिश्ता काफी अगर तक पहुँच चुका है और दोनो ही शादी भी करने वाले हैं. इन दोनों अपने रिश्ते पर कुछ नहीं कहा है लेकिन हाल ही में उनके पापा जैकी श्रॉफ ने इस रिश्ते को लेकर बयान दिया है. जी हाँ, हाल ही में टाइगर श्रॉफ के पिता जैकी श्रॉफ ने अपने बेटे के रिश्ते के बारे में बात की और बताया कि वे क्या सोचते हैं. आइये जानते हैं क्या सोचते हैं वो.
जैकी श्रॉफ ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि मेरे बेटे को 25 साल की उम्र में एक दोस्त मिली है वो भी एक लड़की. साथ ही दोनों का पैशन एक जैसा है. दोनों साथ में वर्कआउट करते हैं, डांस करते हैं. दिशा एक आर्मी परिवार से आती हैं. उसे अनुशासन क्या होता है, ये अच्छी तरह पता है. यानि उन्हें दिशा काफी पसंद हैं.
इसके अलाला जब जैकी श्रॉफ से दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की शादी पर सवाल पूछा तो जैकी ने कहा कि ये कौन जानता है कि दोनों भविष्य में शादी करें या नहीं, हो सकता है जिंदगी भर अच्छे दोस्त बने रहें. यानि उन्होंने अपने बेटे के रिश्ते पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है. इससे पहले टाइगर श्रॉफ ने कॉफी विद करण में कहा था कि हम दोनों केवल अच्छे दोस्त हैं. मुझे दिशा की कंपनी बहुत पसंद है. हम दोनों की कई हॉबी मिलती जुलती हैं. इंडस्ट्री में मेरे बहुत कम दोस्त हैं. वो मेरे उनही दोस्तों में से एक है, जिनके साथ मैं रिलैक्स महसूस करता हूं.
टाइगर की लव लाइफ पर उनके पिता ने कही ये बात टाइगर की लव लाइफ पर उनके पिता ने कही ये बात Reviewed by Jishan Khan on 8:47 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.