टीवी की इस एक्ट्रेस ने साइन की 3 फिल्में, कारनामें से हैरान है हर कोई...

बॉलीवुड और टीवी की एक्ट्रेस राधिका मदान इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. बता देन कि राधिका ने बॉलीवुड में फिल्म पटाखा के जरिए डेब्यू किया था. वह साल 2018 में रिलीज हुई इस फिल्म से छाई थी. इस फिल्म ने ब़ॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा कमाल किया था. जबकि हाल ही में राधिका को 'मर्द को दर्द नहीं होता' में देखा गया था. यह फिल्म होली के मौके पर 21 मार्च को रिलीज हुई थी, जो कि अब भी सिनेमाघरों में बनी हुई है.
फिल्म में राधिका के काम को सराहा गया है. जबकि इसी बीच खबर है कि प्रोड्यूसर और डायरेक्टर दिनेश विजन ने राधिका का काम देखकर उनके साथ 3 फिल्में साइन कर ली है. इसमें उनकी पहली फिल्म इरफान खान की 'इंग्लिश मीडियम 2' होगी, जो कि हिट फिल्म 'हिंदी मीडियम' का सीक्वल है. खास बात यह है कि इसमें करीना कपूर खान भी नजर आएगी. जबकि इसके बाद दूसरी फिल्म में उनके अपोजिट सनी कौशल होंगे और तीसरी फिल्म अभी तय नहीं हो सकी है.
आपको जानकारी के लिए  बता दें कि राधिका ने टीवी शो 'मेरी आशिकी तुमसे ही' से अपनेस करियर की शुरूआत की थी. टीवी अभिनेत्री के तौर वे काफी मशहूर रही है. वे दिल्ली के पीतमपुरा की रहने वाली हैं. इससे पहले राधिका ने बेटे दिनों अपने एक सखात्कर में अपनी निजी जिंदगी से भी पर्दा उठाया था. जहां उन्होंने बताया कि पटाखा और मर्द को दर्द नहीं होता से पहले से उन्होंने एकता कपूर की फिल्म लैला मजनू के लिए ऑडिशन दिया था. जहां उनसे किसी ने कहा था कि किक वगैरह मार सकती हैं तो इस पर राधिका का कहना था कि है थोड़ा बहुत.
टीवी की इस एक्ट्रेस ने साइन की 3 फिल्में, कारनामें से हैरान है हर कोई... टीवी की इस एक्ट्रेस ने साइन की 3 फिल्में, कारनामें से हैरान है हर कोई... Reviewed by Jishan Khan on 10:35 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.