जेब में पैसे न होने के कारण इस अभिनेता ने पहना था अपनी ही गर्लफ्रैंड का अंडरवियर

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ बॉलिवुड के बड़े सितारों में से एक हैं. उनकी फिल्में फैंस को काफी पसंद आती हैं और इसी के साथ आपको बता दें कि वो अब भी कई फिमों में नज़र आते हैं और अपनी एक्टिंग से सभी को हैरान करे देते हैं. आज भले ही उनके पास पैसों की कोई कमी न हो, लेकिन करियर की शुरुआत में जैकी को अपनी गरीबी के कारण काफी स्ट्रगल करना पड़ा था. इससे जुड़ा एक किस्सा खुद उन्होंने शेयर किया. हालाँकि संघर्ष तो हर किसी को करना पड़ा है लेकिन इनका एक किस्सा बहुत ही जोरदार है.
जानकारी के अनुसार, जैकी ने मीडिया से बात करने के दौरान इस किस्से को शेयर करते हुए कहा 'मुझे एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाना था. क्या आपको पता हो कि इसके लिए मैंने आयशा (जैकी की पत्नी) से अंडरवेअर मांगा था. वह उस समय मेरी गर्लफ्रेंड हुआ करती थीं. मैं एक गरीब था जो तीन बत्ती पर रहता था, ऐसे में मेरे पास शूट पर पहनने के लिए स्विमिंग ट्रंक्स नहीं थे. आयशा ने मुझे अपनी टू-पीस बिकीनी का पार्ट दिया, जो मुझे फिट हुआ.' यानि उन्होंने अपने गर्लफ्रेंड का अंडरवियर पहना था.
इसके अलावा एक्टर ने आगे कहा कि उन्हें इस बात को कहने में या शेयर करने में कोई शर्म नहीं है, बल्कि उन्हें गर्व है. 'मुझे इस बारे में कोई शर्म न अब है और न कभी थी. लोग फेमिनिजम, चॉइस और पुरुषों व महिलाओं के बदलते रिश्ते पर बात करते हैं. मैंने 1980 में शूट के लिए महिला की बिकीनी पहनी थी और मुझे इस बात पर गर्व है.' लेकिन सभी जानते हैं कि वो आज एक सफल कलाकार हैं जो जल्द ही फिल्म 'रोमियो अकबर वॉल्टर' में दिखाई देंगे. फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज़ होगी.
जेब में पैसे न होने के कारण इस अभिनेता ने पहना था अपनी ही गर्लफ्रैंड का अंडरवियर जेब में पैसे न होने के कारण इस अभिनेता ने पहना था अपनी ही गर्लफ्रैंड का अंडरवियर Reviewed by Jishan Khan on 10:35 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.