अब हस्बैंड No.1 बन गए हैं रणवीर सिंह..

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और ऐक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी शादी के बाद से ही लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. ये कपल अक्‍सर ही रोमांटिक अंदाज में नजर आते हैं. हाल ही में दीपिका ने एक इंटरव्‍यू के दौरान यह शेयर किया था कि जब वह और रणवीर साथ होते हैं, तो रणवीर बस उन्‍हें ही देखते रहते हैं. जी हां... उन्होंने जैसे ही इस बात का खुलासा किया इसके बाद से ही ये कपल फिर से चर्चाओं में आ गया है.
आपको बता दें कि अपनी मैरिड लाइफ को और भी ज्‍यादा अच्‍छा बनाने के लिए रणवीर बेस्‍ट बॉयफ्रेंड के बाद बेस्‍ट हस्बैंड बनने की तैयारी में लगे थे. जी हां... इस बारे में रणवीर ने खुद खुलासा किया था और इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने तो करीना से टिप्स भी ली थी. हालांकि रणवीर अपनी कोशिश में कितने कामयाब हुए हैं, इसपर दीपिका ने उन्‍हें रेटिंग भी दी है. हाल ही में रणवीर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह और दीपिका एक दूसरे के काम को सपोर्ट करना नहीं भूलते. साथ ही उन्‍होंने ये भी बताया कि दीपिका को उनकी फिल्‍म 'सिंबा' बेहद पसंद आई थी.
रणवीर सिंह ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि, 'दीपिका ने हाल ही में उन्‍हें इन तीन मामलों में नंबर वन की रैंक दी है. इसमें दीपिका ने रणवीर को क्‍यूट नंबर वन, हॉट नंबर वन और हस्बैंड नंबर वन बताया है.' रणवीर ने यह भी कहा कि सारी कैटिगरीज में नंबर वन आने के बाद वह काफी अच्‍छा फील कर रहे हैं. वही दोनों के वर्कफ़्रंट की बात करे तो रणवीर जल्द ही फिल्‍म '83' में कपिल देव की भूमिका निभाएंगे. वही दीपिका इन दिनों मेघना गुलजार की फिल्म 'छप्पाक' की शूटिंग में बिजी है.
अब हस्बैंड No.1 बन गए हैं रणवीर सिंह.. अब हस्बैंड No.1 बन गए हैं रणवीर सिंह.. Reviewed by Jishan Khan on 11:57 AM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.