Mother Teresa पर बनने वाली है बायोपिक, रिलीज़ होगी अगले साल!

नोबल पुरस्कार विजेता समाजसेवी मदर टेरेसा की बायोपिक फिल्म का ऐलान हो गया है. वैसे भी आजकल बायोपिक बनाने का दौर चल रहा है और इसी के चलते मदर टेरेसा पर भी फिल्म बन रही है. आपको बता दें, फिल्म की कास्ट में कई भारतीय और विदेशी कलाकार शामिल हैं. सीमा उपाध्याय इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगी. इसके अलावा वहीं प्रदीप शर्मा, नितिन मनमोहन, प्राची मनमोहन और गिरीश जौहर फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. खबर है कि साल 2020 तक मेकर्स मदर टेरेसा की बायोपिक मूवी को रिलीज कर सकते हैं. जानिए इसके बारे में और भी जानकारी.
दरअसल, दर टेरेसा की बायोपिक के मेकर्स ने इस कामयाबी के लिए मिशनरीज ऑफ चैरिटी की सुपीरियर जनरल सिस्टर प्रेमा मेरी पियरिक और सिस्टर लीनी का कोलकाता पहुंचकर आशिर्वाद लिया. फिल्म डायरेक्टर सीमा उपाध्याय फिल्म को लेकर कहती हैं कि उन्होंने कोलकाता में स्थित मिशनरीज ऑफ चैरिटी का दौरा किया और उनका अनुभव यह अनुभव काफी शानदार रहा. फिल्म निर्माताओं ने इस मामले में कहा कि मदर टेरेसा एक ग्लोबल आइकन हैं और उनका मानना है कि फिल्म की वजह से मदर टैरेसा के अंतरराष्ट्रीय कद को कोई हानि नहीं पहुंचेगी.
इतना ही नहीं, फिल्म से महान आत्मा मदर टेरेसा को श्रद्धांजलि देने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. हमेशा अच्छी राह दिखाने वाली मदर टेरेसा ने अपना पूरा जीवन लोगों को परेशानियों को दूर करने के लिए लगा दिया. मदर टैरेसा साल 1929 में अल्बानियां से भारत आई थीं. साल 1948 में उन्होंने समाज हित और वंचित लोगों की परेशानियों को सोचते हुए मिशनरीज ऑफ चैरिटी की स्थापना की थी.
Mother Teresa पर बनने वाली है बायोपिक, रिलीज़ होगी अगले साल! Mother Teresa पर बनने वाली है बायोपिक, रिलीज़ होगी अगले साल! Reviewed by Jishan Khan on 10:10 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.