KALANK फिल्म में इस स्पेशल सेट को बनाने में लग गए थे 10 करोड़ रुपए

बॉलीवुड एक्टर करण जौहर जल्द ही फिल्म कलंक लेकर आने वाले हैं. यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है जिसमे कई स्टार्स एक साथ नजर आने वाले हैं. मल्टीस्टारर फिल्म कलंक का धमाकेदार टीजर 12 मार्च को ही रिलीज किया जा चुका है और इसे सभी ने खूब पसंद भी किया है. आपको बता दें फिल्म कलंक में वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा नजर आने वाले हैं और सभी के किरदार दमदार है.
इस फिल्म के लिए मेकर्स ने मुंबई में 1940 के समय की पुरानी दिल्ली को रिक्रिएट किया है. जी हां... मेकर्स के लिए यह करना मामूली नहीं था क्योकि उन्हें मुंबई में पुरानी दिल्ली को रिक्रिएट करने के लिए 10 करो़ड़ रुपए खर्च किए हैं. हाल ही में इस बात की जानकारी सामने आई है. सूत्रों के मुताबिक फिल्म मेकर्स इस सेट तैयार करने के लिए किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते थे. मुंबई में पुरानी दिल्ली को रिक्रिएट करने में करीब एक महीने का समय लगा था.
आपको बता दें कलंक करण जौहर का ड्रीम प्रोजेक्ट है. दरअसल इस प्रोजेक्ट के बारे में उन्होंने 15 साल पहले अपने पिता यश जौहर के साथ मिलकर सोचा था और उनके पिता को इस फिल्म को बनाने की बहुत इच्छा थी. इसी वजह से करण जौहर फिल्म का सेट तैयार करने में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते थे. हाल ही में करण ने यह खुलासा किया था कि पहले वह इस प्रोजेक्ट के लिए शाहरुख खान, काजोल, अजय देवगन और रानी मुखर्जी को लेना चाहते थे लेकिन बजट की कमी के कारण उनका यह प्रोजेक्ट आगे नहीं बढ़ पाया था. बता दें यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है.
KALANK फिल्म में इस स्पेशल सेट को बनाने में लग गए थे 10 करोड़ रुपए KALANK फिल्म में इस स्पेशल सेट को बनाने में लग गए थे 10 करोड़ रुपए Reviewed by Jishan Ansari on 10:58 AM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.