तू सूरज में सांझ पियाजी की पॉलोमी ने लगाई स्विम सूट पहनकर Instagram पर आग

आप सभी को बता दें कि इन दिनों कई टीवी एक्ट्रेस बिकिनी में तस्वीरें शेयर कर चर्चाओं में आ रहीं हैं. ऐसे में टीवी अभिनेत्री मधुरा नायक भी पीछे नहीं है. जी हैं, स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘दीया और बाती हम’ की अगली कड़ी ‘तू सूरज, मैं सांझ पियाजी’ में साड़ी पहने वाली एक संस्कारी महिला ‘पालोमी’ की भूमिका में नजर आने वाली मधुरा अब सेक्सी और बोल्ड अंदाज दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं. ये टीवी अभिनेत्री असल जिंदगी में अपने छोटे पर्दे के अपने किरदार से काफी अलग और बोल्ड हैं जो इन तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे रहा है.
जी हाँ, अगर आपको यकीन नहीं हो रहा है तो इस बात पर यकीन करने के लिए मधुरा की हालिया तस्वीर देख सकते हैं आप, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. हाल ही में एक फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है Boss up photo @thewildstallion_photography #fashion #editorials #photography #swim इसमें वह स्विमसूट में दिखाई दे रहीं हैं. वहीं एक और फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है Howling at the moon, with those Larry Hayman blues.. one dance then a blue.. Stay with me all night.. my honey child.. #mad #crazy #ontheloose photo @thewildstallion_photography इसमें भी वह दिलकश लग रहीं हैं.
मधुरा टीवी इंडस्ट्री की उन ग्लैमर अभिनेत्री में से एक हैं जो अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी मशहूर हैं और आए दिन अपनी हॉटनेस का कहर बरपाने में कामयाब हो जाती है. अभी कुछ दिनों पहले पूल के किनारे मधुरा का बोल्ड अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आया था जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था.
तू सूरज में सांझ पियाजी की पॉलोमी ने लगाई स्विम सूट पहनकर Instagram पर आग तू सूरज में सांझ पियाजी की पॉलोमी ने लगाई स्विम सूट पहनकर Instagram पर आग Reviewed by Jishan Khan on 12:48 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.