एयर स्ट्राइक पर Film बनाने की सोच रहे थे मशहूर डायरेक्टर!

बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक को रिलीज़ हुए दो महीना होने वाला है लेकिन इस फिल्म को लेकर अब तक चर्चा हो रही है. उरी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर सफलता हासिल की है जैसे बाद से ही मेकर्स में आर्मी बैकड्रॉप में सच्ची घटनाओं पर फिल्म बनाने की होड़ मची है. आपको बता दें उरी आतंकी हमले के बाद 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में अटैक हुआ था. इस अटैक में देश के 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हुए थे.
अटैक के बाद 26 फरवरी को भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक की. जिसके बाद से ही कई डायरेक्टर्स इस अटैक पर फिल्म बनाना चाहते हैं. अब खबर है कि संजय लीला भंसाली बालाकोट एयर स्ट्राइक की कार्रवाई पर मूवी बनाने वाले हैं. जी हां... कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बालाकोट एयर स्ट्राइक पर बनने जा रही फिल्म को भंसाली खुद डायरेक्ट नहीं करेंगे. बल्कि वह तो इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. इस फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर हो सकते हैं.
सुनने में तो ये भी आया है कि फिल्म की कास्टिंग की प्रक्रिया शुरू है. प्रोजेक्ट में कई A लिस्ट एक्टर्स ने दिलचस्पी दिखाई है. हालांकि अब तक इस फिल्म के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. बता दें बालाकोट एयरस्ट्राइक के बाद कम से कम 5 प्रोडक्शन कंपनियों के प्रतिनिधियों ने इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (IMMPA) का रुख किया था. इस फिल्म को लेकर कई नाम भी सामने आए थे जिसमे पुलवामा: द टैरर अटैक, पुलवामा अटैक वर्सेज सर्जिकल स्ट्राइक 2.0, सर्जिकल स्ट्राइक 2.0, बालाकोट जैसे टाइटल शामिल थे.
एयर स्ट्राइक पर Film बनाने की सोच रहे थे मशहूर डायरेक्टर! एयर स्ट्राइक पर Film बनाने की सोच रहे थे मशहूर डायरेक्टर! Reviewed by Jishan Khan on 10:37 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.