Facebook के जरिए अब भोजपुरी फ़िल्म में डेब्यू करेंगे ये गरीब किसान के बेटे...

सोशल नेटवर्किंग साइट की अहमियत इन दिनों कितनी है, इस बात से आप सब काफी अच्छे से वाकिफ है. इसका एक ताजा और एक बड़ा उदाहरण फिर से देखने को मिला है. दरअसल, मध्‍य प्रदेश के मुरैना के एक बेहद गरीब परिवार से आने वाले नवोदित अभिनेता रवि यादव की किस्मत सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक से चमकी.
बता दें कि रवि यादव इन दिनों निर्माता राजकुमार आर .पांडेय और एक्ट्रेस रानी चटर्जी की भोजपुरी फिल्‍म ‘पांचाली’ से डेब्‍यू करने जा रहे हैं और इस फिल्‍म को देव पांडे द्वारा निर्देशित किया जा रहा है. चंबल बॉय के नाम से मशहूर रवि यादव का कहना है कि सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक ने उनका जीवन बना दिया है.
प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, रवि यादव ने बताया कि राजकुमार आर पांडेय से उनका संपर्क फेसबुक के जरिये हुआ, जिसके बाद उनसे कई मुलाकातें उनकी हुई. वहीं इसी बीच फॉर्मली दिल्‍ली में राजकुमार आर पांडेय ने उन्‍हें फिल्म ”पांचाली” की बात चलाई और आज वे इस फिल्‍म में लीड एक्टर के रोल में हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी और निर्देशक देव पांडेय के साथ फिल्म ”पांचाली” की शूटिंग रवि यादव लखनऊ में कर रहे हैं. पिछले दिनों ही रानी इसके लिए लखनऊ पहुंची थी.
Facebook के जरिए अब भोजपुरी फ़िल्म में डेब्यू करेंगे ये गरीब किसान के बेटे... Facebook के जरिए अब भोजपुरी फ़िल्म में डेब्यू करेंगे ये गरीब किसान के बेटे... Reviewed by Jishan Khan on 7:27 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.