अपने Boyfriend की इस Personal बात को लेकर बेहद अफसोस कर रही है नेहा कक्कड़..

बॉलीवुड की काफी ज्यादा मशहूर स‍िंगर नेहा कक्कड़ पिछले कई दिनों से ब्रेकअप को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. इन दिनों नेहा अपने ब्रेकअप के दर्द से उबरने की कोश‍िश कर रही हैं. वैसे नेहा के ब्रेकअप का यह दर्द जगजाह‍िर है, क्योंकि खुद नेहा ने अपने ब्रेकअप के बारे में बताया. कई बार नेहा र‍ियल‍िटी शोज में भी एक्टर ह‍िमांश कोहली संग ब्रेकअप को लेकर भावुक भी नजर आईं. नेहा उनकी ब्रेकअप के चलते भी कई बार ट्रोल हो चुकी है. हालांकि ट्रोल‍िंग के बाद नेहा का कहना है कि उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ को पब्ल‍िक करने का पछतावा है.
हाल ही में नेहा ने इस बारे में कहा कि, "मैं बहुत ही इमोशनल इंसान हूं, मेरी पर्सनल लाइफ में जो भी बीते महीनों हुआ वो दुखद रहा. लेकिन मुझे इस बात का सबसे ज्यादा पछतावा है कि मैंने अपनी पर्सनल लाइफ को पब्ल‍िक कर द‍िया." उन्होंने आगे यह भी कहा कि, "बुरे वक्त में पता चलता है कि अपने इमोशन द‍िखाने से लोग आपके लिए कितने न‍िगेट‍िव हो जाते हैं. ह‍िमांश ने ऐसा कुछ भी नहीं किया, ज‍ितना सोशल मीड‍िया पर उसे बुरा सुनना पड़ा. अब तक उसे बहुत बुरी बातें बोलीं जा रही हैं. मैंने यह सबक ले ल‍िया है कि ऐसी गलती दोबारा नहीं करूंगी."
आपकी जानकारी के लिए बता दें साल 2018 स‍ितंबर में नेहा कक्कड़ ने बॉयफ्रेंड ह‍िमांश कोहली संग अपने र‍िलेशनश‍िप को इंड‍िन आइडल के सेट पर ऑफ‍िश‍ियल कर द‍िया था. इसके बाद दोनों कई बार सोशल मीडिया पर साथ में फोटो भी शेयर करते थे लेकिन कुछ द‍िनों बाद ही दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आईं. उनकी ब्रेकअप की खबर तब सामने आई जब इंड‍ियन आइडल के सेट पर नेहा को कई रोमांट‍िक नंबर को सुनकर रोते देखा गया.
अपने Boyfriend की इस Personal बात को लेकर बेहद अफसोस कर रही है नेहा कक्कड़.. अपने Boyfriend की इस Personal बात को लेकर बेहद अफसोस कर रही है नेहा कक्कड़.. Reviewed by Jishan Khan on 10:20 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.