अपने पिता के BJP छोड़ने पर सोनाक्षी ने दिया बयान

दबंग गर्ल के नाम से मशहूर सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'कलंक' के चलते काफी चर्चा में बनी हुई हैं. जबकि उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा के राजनीतिक निर्णयों को लेकर वह ख़बरों में बनी हुई हैं. वैसे तो सोनक्षी अपने पिता के काम में कभी कोई कमेंट करने से बचती हैं लेकिन इस बार सोनाक्षी ने इस बारे में खुलकर अपना बयान रखा है.
हाल ही में जब सोनाक्षी से उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा के बीजेपी छोड़कर कांग्रेस ज्वाइन करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने पहले तो हंसते हुए कहा कि उनकी मर्जी वह जो ठीक समझे वही करेंगे. वहीं बाद में आगे सोनाक्षी ने कहा कि 'मुझे लगता है कि वह अब कांग्रेस के साथ वह करने में सक्षम होंगे जो उन्हें करना चाहिए. वहीं सोनाक्षी ने मना कि अटल जी और आडवाणी जी के लिए उनके मन में आज भी बहुत सम्मान है. लेकिन बाकी लोगों ने उन्हें तवज्जो नहीं दी जो एक सीनियर नेता को मिलनी चाहिए.
सोनाक्षी ने आगे कहा कि उनके पिता ने बहुत देर कर दी है, अतः उन्हें यह बहुत पहले ही कर लेना चाहिए था. आपको जानकारी के लिए बता दें कि दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा "इंडियाज मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स" में शामिल होने आई थीं, यहां उन्होंने इस बारे में बात की. इस इवेंट में अक्षय कुमार, शाहरुख खान, गौरी खान, क्रिकेटर कपिल देव और विक्की कौशल जैसे कलाकार भी मौजूद थे.
अपने पिता के BJP छोड़ने पर सोनाक्षी ने दिया बयान अपने पिता के BJP छोड़ने पर सोनाक्षी ने दिया बयान Reviewed by Jishan Khan on 8:51 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.