फिर आपके रोंगटे खड़े करने आ रही है Annabelle Story, इस दिन रिलीज होगा तीसरा पार्ट

हॉलीवुड की हिट हॉरर फिल्म सीरीज द कॉन्ज्यूरिंग का तीसरा पार्ट जल्द ही रिलीज़ होने को तैयार हैं. हाल ही में इस फिल्म की रिलीज़ डेट सामने आ गई है. फिल्म की रिलीज डेट और इसका नाम जारी कर दिए गए हैं. इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिए दी है. उन्होंने ट्वीट के जरिए फिल्म का टाइटल और इसकी रिलीज डेट के बारे में जानकारी शेयर की है.
जानकारी के मुताबिक इस फिल्म का तीसरा पार्ट भारत में Annabelle Comes Home नाम से रिलीज किया जाएगा. साथ ही यह फिल्म 28 जून को रिलीज होगी. हालांकि अब तक फिल्म का ट्रेलर सामने नहीं आया है और अब फैन्स को इसके ट्रेलर का ही बेसब्री से इंतजार है. वही इस फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में बात करें तो फिल्म में मैकेना ग्रेस, मैडिसन इज्मैन, पैट्रिक विल्सन और वेना फर्मिगा अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. बता दें इस फिल्म में पैट्रिक और वेरा एड और लॉरिन के किरदार में नजर आएंगे.
इस बार फिल्म के निर्देशन बदल चुके हैं. जी हां... Annabelle Comes Home को गैरी डॉबरमैन निर्देशित करेंगे. आपको बता दें कि फिल्म Annabelle के पहले पार्ट का निर्देशन जॉन आर. लियोनेटी ने किया था और साथ ही फिल्म के दूसरे पार्ट का निर्देशन डेविड सैंडबर्ग ने किया. वही Annabelle Comes होम की कहानी के बारे में बात करें तो फिल्म एड और लॉरिन की कहानी को आगे बढ़ाएगी. इस बार वह दोनों ही डॉल को नुकसान पहुंचाने और साथ ही उसे नष्ट करने की कोशिश करेंगे.
फिर आपके रोंगटे खड़े करने आ रही है Annabelle Story, इस दिन रिलीज होगा तीसरा पार्ट फिर आपके रोंगटे खड़े करने आ रही है Annabelle Story, इस दिन रिलीज होगा तीसरा पार्ट Reviewed by Jishan Khan on 10:18 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.