मुस्लिम होते हुए भी इस एक्ट्रेस ने दी महाशिवरात्रि की बधाई

बीते दिनों ही महाशिवरात्रि का पर्व सभी ने धूम-धाम से मनाया है. ऐसे में उस मौके पर कई टीवी स्टार्स अपने-अपने खास तरीके से इस त्योहार का आनंद लिया.

वहीं जी टीवी के मशहूर सीरियल 'कुंडली भाग्य' की अभिनेत्री अंजुम फकीह ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर महाराशिवरात्रि के त्योहार पर भगवान शिव से प्रार्थना करते हुए एक तस्वीर पोस्ट किया जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, अभिनेत्री की तरफ से इस खूबसूरत तस्वीर को सोशल मीडिया शेयर करने पर एक निश्चित वर्ग के लोगों की तरफ से उन्हें टारगेट किया, जिन्होंने दावा किया कि एक मुसलमान किसी अन्य भगवान की प्रार्थना नहीं कर सकता.
आप सभी को बता दें कि महाशिवरात्रि के दिन अभिनेत्री ने अपने फैंस के बीच भगवान शिव को हाथ जोड़े एक तस्वीर को शेयर किया है. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने हैप्पी महाशिवरात्रि के लिए शुभकामनाएं दी. उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया और लिखा, "हैप्पी महाशिवरात्रि सभी को... लिखने की गुस्ताखी है ... ये लाइन बादशाह के गाने ''बोलो हर हर'' फिल्म शिवाय से प्रेरित है. #महाशिवरात्रि 2019"

वहीं उनके इस पोस्ट को शेयर करने के कुछ ही वक्त बाद उन्हें एक निश्चित वर्ग के कई लोगों ने उन्हें ट्रोल किया और उनसे सवाल किया कि क्या वह वास्तव में एक मुस्लिम हैं? अगर हैं तो भोलेनाथ का पर्व कैसे मना सकती हैं. वहीं इसी के साथ कुछ लोगों ने उन्हें यह कहते हुए बयान देने की कोशिश की कि सिर्फ प्रचार के लिए उनकी ओर से ऐसी तस्वीरें पोस्ट करना सही नहीं है. लोगों ने उन्हें कहा मुस्लिम होने के बावजूद हिंदू त्योहार मनाना गलत है. वहीं उनके कुछ फैंस उनके साथ खड़े भी रहे और उनका स्पोर्ट किया.
मुस्लिम होते हुए भी इस एक्ट्रेस ने दी महाशिवरात्रि की बधाई मुस्लिम होते हुए भी इस एक्ट्रेस ने दी महाशिवरात्रि की बधाई Reviewed by Jishan Khan on 3:48 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.