भारत आकर जल्द से जल्द इस जोड़ी को शादी के बंधन में बांधना चाहते हैं ऋषि!

पिछले कई महीनों से यूएस में मेडिकल ट्रीटमेंट करवाने के बाद एक्टर ऋषि कपूर भारत जल्द ही वापस लौटने वाले हैं. हाल ही में इसका खुलासा ऋषि की पत्नी नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए किया है. उन्होंने बताया है कि ऋषि कपूर इस महीने के आखिर तक देश लौटे जाएंगे. सूत्रों की माने तो, ऋषि कपूर के लिए भारत वापस आने के बाद सबसे पहली प्राथमिकता बेटे रणबीर कपूर की आलिया भट्ट से शादी होगी. जी हां... हाल ही में ये सुनने में आया है कि वे चाहते हैं कि दोनों जल्दी से शादी के पवित्र बंधन में बंध जाए.
खबरों के मुताबिक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का परिवार साथ में पंडित से मिलने जाएंगे और फिर वह रणबीर-आलिया की शादी के लिए शुभ मुहुर्त की तारीख तय करेंगे. इतना ही नहीं खबर तो ये भी सामने आई है कि पंडित से मुलाकात करने की तारीख अप्रैल में फिक्स की गई है. हालांकि अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की गई है. कुछ दिन पहले भी सुनने में आया था कि रणबीर और आलिया इस साल शादी कर सकते हैं और इसके बाद से ही फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.
आपको बता दें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की इस साल होने की भरपूर संभावना नजर आती है. रणबीर-आलिया के परिवार ने काफी समय पहले ही उनके रिश्ते को मंजूरी दें दी थी. साथ ही दोनों परिवारों के बीच मेल-जोल और करीबियां अक्सर देखने को मिलती है. आलिया भी अक्सर कपूर खानदान के साथ आउटिंग करते हुए नजर आ ही जाती हैं. वही दोनों एक्टर्स के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आएंगे.
भारत आकर जल्द से जल्द इस जोड़ी को शादी के बंधन में बांधना चाहते हैं ऋषि! भारत आकर जल्द से जल्द इस जोड़ी को शादी के बंधन में बांधना चाहते हैं ऋषि! Reviewed by Jishan Khan on 3:21 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.