शरद मल्होत्रा की एक्स-गर्लफ्रैंड ने कह डाली ऐसी बात, जिसे सुनकर चौंक जाएंगे आप

टीवी के बहुत ही मशहुर सितारे शरद मल्होत्रा ने हाल ही में अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. जी हाँ, हाल ही में सामने आई खबरों के अनुसार शरद मल्होत्रा इस साल दिल्ली की डिजाइनर रिप्सी भाटिया से सात फेरे लेने वाले हैं. मिली जानकारी के अनुसार ये शादी अप्रैल के महीने में होने वाली है और यह भी बताया गया है कि शरद और रिप्सी की पहली मुलाकात एक फंक्शन में हुई थी और पहली ही मुलकात में शरद को रिप्सी भा गई थी. आप सभी को बता दें कि हाल ही में शरद मल्होत्रा की शादी पर उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड पूजा बिष्ट से बात की तो उन्होंने कहा कि "मुझे इस बारे में बात नहीं करना है. मैंने अपना काफी समय शरद पर बर्बाद कर दिया, अब और नहीं करना चाहती."
आप सभी को पता ही होगा कि इसके पहले पूजा ने एक बातचीत में खुलासा किया था कि- ‘6 महीने पहले शरद ने अजीब बर्ताव करना शुरू कर दिया था. वो अचानक से मुझसे कटा कटा सा रहने लगा था. पहले मुझे लगा कि काम के तनाव की वजह से वो ऐसा कर रहा है. मुझे उसने इस बात की भनक तक नहीं लगने दी कि वो रिश्ता खत्म करने की प्लानिंग कर रहा है. दो महीने पहले मुझे ये भी पता चला कि वो किसी और लड़की से भी मिल रहा है’. वहीं उस समय पूजा ने ये भी इशारा किया कि शरद का दूसरी लड़की के साथ अफेयर शुरू हो गया था.
पूजा ने आगे कहा- शरद ने मुझे कहा कि मेरे मैनेजर ने उस लड़की के साथ मीटिंग फिक्स की है, लेकिन असल में दोनों इंस्टाग्राम पर मिले थे.इन सब बातों के बावजूद भी मुझे शक नहीं हुआ. मैंने कभी उसके काम में दखल नहीं दिया था तो मुझसे झूठ बोलने का कोई मतलब नहीं था’. फिलहाल शारद की शादी को लेकर लगातार तैयारियां चल रही है.
शरद मल्होत्रा की एक्स-गर्लफ्रैंड ने कह डाली ऐसी बात, जिसे सुनकर चौंक जाएंगे आप शरद मल्होत्रा की एक्स-गर्लफ्रैंड ने कह डाली ऐसी बात, जिसे सुनकर चौंक जाएंगे आप Reviewed by Jishan Khan on 8:15 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.