अंधेरी रात में आलिया के घर जाकर रणबीर ने दिया इतना बड़ा सरप्राइज...

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज 26 साल की हो गईं हैं. जी हां... आज ही के दिन आलिया का जन्म साल 1993 में हुआ था. आलिया भट्ट ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत साल 2012 में फिल्म 'स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर' से की थी. पहली ही फिल्म से आलिया मशहूर हो गई थी और इसके बाद उन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम किया. बता दे आलिया इन दिनों अपनी फिल्मों के अलावा रणबीर कपूर के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में हैं. जी हां... आए दिन यह लव बर्ड्स साथ में स्पॉट हो ही जाते हैं और ऐसे में आलिया के जन्मदिन के खास मौके पर रणबीर ने गर्लफ्रेंड को सरप्राइज दिया.
आपको बता दें अपनी लेडी लव को सरप्राइज़ देने के लिए रणबीर आधी रात को उनके घर पहुंचे. रणबीर को आलिया के घर में एंट्री करते हुए स्पॉट किया गया और इस दौरान रणबीर को मीडिया ने स्पॉट कर लिया. रणबीर अपनी रेड कलर की कार से आलिया के घर पहुंचे थे और इस दौरान उन्होंने ब्लू जींस और अपर डाल रखा था. रणबीर इस लुक में काफी हैंडसम लग रहे थे. वह बहुत तेजी से घर के अंदर दाखिल हुए थे.
बता दें इससे पहले रणबीर और आलिया ने आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में खूब सुर्खियां बटोरी थी. इन दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ कर अंबानी परिवार की पार्टी में एंट्री ली थी. इतना ही नहीं बल्कि दोनों को एक दूसरे का ख्याल रखते हुए देखा गया था. रणबीर आलिया के खाने पीने का पूरा ध्यान रख रहे थे. बता दें जल्द ही दोनों फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं.
अंधेरी रात में आलिया के घर जाकर रणबीर ने दिया इतना बड़ा सरप्राइज... अंधेरी रात में आलिया के घर जाकर रणबीर ने दिया इतना बड़ा सरप्राइज... Reviewed by Jishan Khan on 10:46 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.