लाखों का बिल चुकाए बिना ही होटल से भाग निकली ये मशहूर अभिनेत्री!

साउथ सिनेमा इंडस्ट्री की पचास से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकीं प्रोड्यूसर और एक्ट्रेस पूजा गांधी को लेकर हाल ही में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. पूजा पर यह आरोप लगाया गया है कि उन्होंने होटल का 4.5 लाख रुपये का बिल चुकाए बिना ही फरार हो गईं. आपको बता दें पूजा अब तक तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और बंगाली सिनेमा की कई सारी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वैसे इससे पहले भी पूजा को लेकर और भी कई सारे विवाद सामने आ चुके हैं.
जानकारी के मुताबिक पूजा बेंगलुरु में एक आलीशान होटल में पिछले कुछ दिनों से रह रही थी और वहां उन्होंने कई दिनों तक सेवाएं ले ली. जब पूजा को यह पता चला कि होटल का बिल 4.5 लाख रुपये से ऊपर जा चुका है तो वह बिना बिल चुकाए होटल से गायब हो गई. इसके बाद होटल कर्मचारियों ने नजदीकी पुलिस स्टेशन में पूजा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. जब पुलिस ने पूजा को बुलाया तो उन्होंने 2 लाख रुपये चुका दिए.
खबरों की मानें तो पूजा ने रिक्वेस्ट की है कि बाकी का पैसा चुकाने के लिए उन्हें थोड़ा वक्त दिया जाए. सुनने में आया है कि होटल के कर्मचारियों ने बाकी का पैसा चुकाने के लिए उन्हें थोड़ा समय दिया है. वैसे पूजा का विवादों से पुराना नाता रहा है. इससे पहले साल 2011 में उनका प्रोड्यूसर किरण से भी पैसों को लेकर ही बड़ा विवाद हो गया था जिसके बाद उन्होंने एक दूसरे के खिलाफ केस दर्ज कराया था.
लाखों का बिल चुकाए बिना ही होटल से भाग निकली ये मशहूर अभिनेत्री! लाखों का बिल चुकाए बिना ही होटल से भाग निकली ये मशहूर अभिनेत्री! Reviewed by Jishan Khan on 10:26 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.