चुनाव के लिए तैयार हैं संजय दत्त

बॉलीवुड के मुन्ना भाई यानी संजय दत्त इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. हाल ही में यह जानकारी सामने आई है कि संजय राजनीति में एक बार फिर से कदम रखने वाले हैं. जी हां... कुछ मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक संजय दत्त साल 2019 लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं. जी हां... कहा जा रहा है कि संजय दत्त उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं.
सूत्रों की माने तो संजय दत्त उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और मायावती की पार्टी समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के गठबंधन के टिकट पर गाजियाबाद से चुनाव लड़ सकते हैं. जी हां... सपा-बसपा का गठबंधन गाजियाबाद की इस सीट पर बीजेपी को कड़ी टक्कर देने के लिए अभिनेता संजय दत्त को मैदान में उतार सकती है. हालांकि अब तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है.
इससे पहले साल 2009 में संजय दत्त समाजवादी पार्टी के टिकट से लेकसभा चुनाव लड़ने वाले थे लेकिन संजय दत्त का नाम मुंबई हमले में सामने आया था जिसके बाद उनके चुनाव लड़ने पर रोक लगा दी थी. हालांकि इन्हें समाजवादी पार्टी का महासचिव बना दिया था और साल 2010 में इस पद से इस्तीफा दे दिया था. वही संजय दत्त के वर्कफ़्रंट की बात करे तो जल्द ही वह फिल्म कलंक में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ होगी. इसके अलावा इन दिनों संजय दत्त फिल्म पानीपत की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं.
चुनाव के लिए तैयार हैं संजय दत्त चुनाव के लिए तैयार हैं संजय दत्त Reviewed by Jishan Khan on 10:27 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.