अब ये एक्ट्रेस निभाएंगी मायावती का किरदार, बनेगी फ़िल्म...

बॉलीवुड में राजनेताओं की रियल लाइफ पर फिल्म बनने का ट्रेंड चल पड़ा है. इसे कड़ी में अब एक और बड़ा नाम शामिल हो गया है. आपको बता दें कि पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह, बाल ठाकरे, एनटी रामाराव, नरेंद्र मोदी और जयललिता के बाद अब देश में दलित राजनीति को मजबूती देने वाली मायावती के जीवन ने फिल्मकारों को अपनी ओर आकर्षिक किया है.
प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, पिंकविला ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती पर भी बॉयोपिक बन सकती है और इसका निर्देशन सुभाष कपूर कर सकते हैं. साथ ही बताया जा रहा है कि बॉयोपिक के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन को कास्ट किया जाएगा. हालांकि जब इस सिलसिले में सुभाष कपूर से बात हुई तो उन्होंने खुद को लेकर आ रही ख़बरों से इंकार कर दिया.
दूसरी ओर यदि ये रिपोर्ट्स सच साबित होती है तो ये विद्या बालन के लिए एक बड़ा मौका होगा. साथ ही आपको बता दें कि विद्या बालन, फिलहाल एक वेब सीरीज में व्यस्त हैं. इसमें वो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभाने जा  रही हैं. मायवती की बात की जाए तो भारतीय राजनीति में एक बड़ा नाम है. वे पिछले ढाई दशक से एक बड़ी ताकत के रूप में नजर आ रही हैं. मायावती अलग-अलग टर्म में उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री के रूप में काम कर चुकी है.
अब ये एक्ट्रेस निभाएंगी मायावती का किरदार, बनेगी फ़िल्म... अब ये एक्ट्रेस निभाएंगी मायावती का किरदार, बनेगी फ़िल्म... Reviewed by Jishan Khan on 10:39 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.